Bhopal News: जीप की टक्कर से बाइक सवार की मौत

Share

Bhopal News: जीवन श्री अस्पताल में तोड़ा दम, पुलिस ने जीप चालक के खिलाफ एफआईआर की दर्ज

Bhopal Murder News
नजीराबाद थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) की ताजा न्यूज नजीराबाद थाना क्षेत्र से मिल रही है। यहां एक बाइक सवार युवक की सड़क दुर्घटना मेें मौत (Bhopal Road Mishap) हुई है। घटना के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया था। परिजनों ने उसे जीवन श्री अस्पताल (Jeevan Shree Hospital) में भर्ती कराया था। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस को टक्कर मारने वाले वाहन का पता नहीं चला है। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया है कि टक्कर मारने वाला जीप में सवार व्यक्ति था। घटना (Najirabad Road Mishap) के बाद आरोपी वाहन चालक के खिलाफ पुलिस ने लापरवाही से वाहन चलाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सीसीटीवी फुटेज खोलेंगे जीप का राज

नजीराबाद थाना पुलिस ने सोमवार रात लगभग साढ़े नौ बजे धारा 338/21 304—ए (लापरवाही से वाहन चलाकर मौत) का मामला दर्ज किया है। इस मामले में आरोपी जीप चालक है। आरोपी के वाहन का नंबर पुलिस को नहीं मिला है। घटना 20 नवंबर रात की है। मृतक कंचन सिंह पिता हरि सिंह उम्र 27 साल गांव बैरवे है। वह खेती किसानी करता था। घटना वाले दिन ​कंचन सिंह (Kanchan Singh) बाइक से रुनाहा तरफ से बैरवे जा रहा था। तभी रास्ते में रूनाहा के आगे पुलिया के पास सामने से तेज रफ्तार जीप ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। जीप से टकराकर वह सड़क​ किनारे जा गिरा था। खून से लथपथ हालत में उसे जीवन श्री अस्पताल में भर्ती किया था। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। नजीराबाद पुलिस मर्ग 43/21 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया था। पीएम रिपोर्ट और घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटैज पुलिस खंगाल रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP Cabinet Meeting
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: चौथी कक्षा की बच्ची ने फांसी लगाई
Don`t copy text!