Bhopal News: कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत 

Share

Bhopal News: कोल्ड स्टोरेज के एक हादसे में मृत चौकीदार के मामले में मुकदमा दर्ज

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) बैरसिया इलाके से मिल रही है। यहां एक तेज रफ्तार कार की टक्कर से युवक की मौत हो गई है। वहीं ईटखेड़ी इलाके के एक कोल्ड स्टोरेज में हुए हादसे (Bhopal Road Mishap) की जांच के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

कार चालक फरार
बैरसिया थाना पुलिस के अनुसार नंदगांव के पास एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को टक्कर मार (Bhopal Accident News) दी थी। यह दुर्घटना 27 जुलाई की रात लगभग ग्यारह बजे हुई थी। जिसकी सूचना पुलिस को सरकारी अस्पताल से एक घंटे बाद मिली थी। सूचना डॉक्टर विभा जैन ने पुलिस को दी थी। इस हादसे में अमुख शर्मा (Amukh Sharma) पिता निखलेश शर्मा उम्र 28 साल की मौत हो गई थी। वह घटना के वक्त घर जा रहा था। पुलिस को टक्कर मारने वाली कार का नंबर पता चल गया है। फिलहाल उसके चालक की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस ने अमुख शर्मा का बैरसिया अस्पताल में पीएम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।
चौकीदारी की हुई थी मौत
ईटखेड़ी थाना पुलिस के अनुसार 26 जुलाई की दोपहर लगभग चार बजे 78 वर्षीय गंगाधर मेहर (Ganga Ram Mrhar) की मौत हो गई थी। इसमें पुलिस ने मर्ग 19/21 कायम किया था। जिसकी जांच के बाद 27—28 जुलाई की रात लगभग 12 बजे धारा 304—ए के तहत केस दर्ज किया गया। इस मामले में आरोपी एमपी—04—एलसी—5804 है। घटना लांबाखेड़ा इलाके में स्थित कोल्ड स्टोरेज में हुई थी। जहां मृतक चौकीदारी का काम करता था। घटना के वक्त गंगाधर मेहर बैठा हुआ था। तभी आटो लोहे की सीढ़ी से टकरा गया। वह सीढ़ी सीधे गंगाधर के सिर पर जा गिरी थी।
खबर के लिए ऐसे जुड़े
Bhopal Cyber Crime
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: बिजली ऑफिस से केवल डीवीआर गायब
Don`t copy text!