Bhopal Suicide Case: घर से गायब रहा अगले दिन आया तो फंदे पर लटक गया

मोबाइल कॉल डिटेल की मदद से आखिरी वक्त में रहने वाले व्यक्तियों से पूछताछ करेगी पुलिस, दो अन्य व्यक्तियों की मौत

Bhopal Hanging Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) घर से एक दिन गायब रहे युवक के आत्महत्या (Bhopal Suicide Case) करने का मामला सामने आया है। घटना मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। इधर, दो अन्य व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Bhopal Suspicious Death) हो गई। जिनकी मौत हुई है उनमें एक रिटायर फौजी है जो स्वीमिंग पुल में कोच था। उसका कई बीमारी का इलाज चल रहा था। पुलिस ने सभी मामलों में मर्ग कायम कर लिया है।

निशातपुरा पुलिस ने www.thecrimeinfo.com (द क्राइम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि शांति नगर करोद निवासी राजा यादव (Raja Yadav) पिता करण सिंह उम्र 20 साल ने फांसी लगाकर जान दे दिया। घटना की जानकारी उसके पिता ने पुलिस को दी थी। मामले की जांच कर रहे एसआई स्वामी नाथ यादव (SI Swami Nath Yadav) ने बताया कि राजा यादव (Raja Yadav Suicide Case) 11 तारीख को दिनभर गायब रहा। परिवार ने कई फोन लगाए तो वह कुछ देर में आने का बोलता रहा। अगले दिन वह घर आया और सीधे बाथरुम में चला गया। जब वह नहीं निकला तो परिजनों ने जाकर देखा तो वह फंदे पर लटका था। शव उतारकर परिजन आधार अस्पताल (Adhar Hospital) ले गए जिन्होंने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। फिलहाल कोई वजह सामने नहीं आई है। उसके पास से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। पुलिस अब यह पता लगा रही है कि वह आखिरी वक्त में किस—किस व्यक्ति के संपर्क में था। इसके अलावा जिस दिन घर नहीं आया वह कहां पर था।

यह भी पढ़ें:   MP Police Innovation : अमेरिका के 911 नंबर की तरह एमपी में अब 112

इधर, पिपलानी थाना क्षेत्र स्थित कल्पना नगर के तरुण पुष्कर में सुरेन्द्र मिश्रा (Surendra Mishra) पिता रामधन उम्र 59 साल मृत हालत में मिला। मामले की जांच कर रहे एएसआई गया प्रसाद ने बताया कि सुरेन्द्र मिश्रा सेना से रिटायर सैनिक है। वह स्वीमिंग पुल में तैराकी कोच था। उसका शुगर, बीपी के अलावा टीबी रोग का इलाज चल रहा था। उसको कुछ दिन पहले ही बालाजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां से डिस्चार्ज होकर वह आया था। सुरेन्द्र मिश्रा मूलत: बिहार (Bihar News) के मुजफ्फरनगर का रहने वाला था। पुलिस ने पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। उधर, हबीबगंज स्थित अरेरा कॉलोनी निवासी मिलिन्द शगुनकर (Milind Shagunkar) पिता मधुकर उम्र 58 साल की मौत हो गई। एसआई राहुल राय (SI Rahul Rai) ने बताया कि मिलिन्द पत्नी के साथ मॉर्निग वॉक पर निकले थे। तभी अचानक अचेत होकर गिर गए थे। पुलिस ने हार्ट अटैक से मौत होने की संभावना जताई है।

अपील

देश वैश्विक महामारी से गुजर रहा है। हम भी समाज हित में स्पॉट रिपोर्टिंग करने से बच रहे हैं। इसलिए समाज और लोगों से अपील करते हैं कि यदि उनके पास भ्रष्टाचार, कालाबाजारी या जिम्मेदार अफसरों की तरफ से लापरवाही की कोई जानकारी या सूचना हैं तो वह मुहैया कराए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!