Bhopal Crime News: पीठ और पेट में चाकू मारा

Share

Bhopal Crime News:  बाइक सवार दो बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र साभार

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के बिलखिरिया इलाके में दो व्यक्तियों ने एक युवक पर चाकू मारकर लहुलूहान कर दिया। हमले के पीछे कोई ठोस वजह अभी सामने आई है। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की पतारसी के लिए मुखबिरों की मदद ली जा रही है।

सब्जी लेकर जा रहा था घर

बिलखिरिया थाना पुलिस ने धारा 324/34 (धारदार हथियार से हमला और एक से अधिक आरोपी) का मुकदमा दर्ज किया है। घटना 1 जनवरी की रात साढ़े आठ बजे की है। जिसकी एफआईआर उसी दिन रात 11 बजे दर्ज की गई है। घटना कोकता इलाके में कल्लू की चक्की के पास हुई थी। हमले में अनिल पाल (Anil Pal) पिता सूरज पाल उम्र 29 साल जख्मी है। पीड़ित कोकता में ही आनंदपुरा इलाके में रहता है। वह डेयरी में काम करता है। अनिल पाल सब्जी लेकर घर जा रहा ​था। तभी वहां बाइक सवार दो आरोपी आए।

आरोपियों की अभी पहचान नहीं हुई है। आरोपियों ने पीछे से आकर हमला किया था। बाइक में पीछे बैठे व्यक्ति ने पीठ पर हमला किया। एक वार चाकू का पेट में भी लगा है। हमले के पीछे कोई ठोस वजह पुलिस पता नहीं लगा सकी है। पुलिस का कहना है कि प्रत्यक्षदर्शियों के बयान दर्ज करने के बाद आरोपियों की पहचान हो सकेगी।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए 

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: कैब ड्रायवर का हमलावर अभी भी फरार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!