Bhopal Rape News:  स्कूल में हुई मुलाकात का ऐसे उठाता रहा फायदा

Share

Bhopal Rape News:  युवती की शिकायत पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया

Bhopal Rape News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के ऐशबाग इलाके में एक युवती से बलात्कार (Bhopal Rape News) का मामला सामने आया है। घटना (MP Crime News) के लिए जिम्मेदार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से पहचान युवती की स्कूल में पढ़ने के दौरान हुई थी।

अदालत में पेश किया गया

ऐशबाग थाना पुलिस के अनुसार 14 मार्च की दोपहर लगभग ढाई बजे बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी आमिर अंसारी (Amir Ansari) है जिसकी उम्र 27 साल है। वह बाग उमराव दूल्हा में रहता है। प्रायवेट कंपनी में वह जॉब करता था। पीड़िता की भी उम्र 27 साल है। वह कक्षा बारहवीं में जिस स्कूल में पढ़ती थी उसके बाहर आरोपी अक्सर खड़ा रहता था। आते—जाते आरोपी उसकी तारीफें करता था। उसी दौरान दोस्ती हुई। फिर नंबर दिए गए। फोन पर शुरु हुई बातचीत कुछ दिनों बाद मेल—मुलाकात में बदली। इसका फायदा उठाते हुए आरोपी ने शादी का वादा करके उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 और 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   CRICKET CONNECTION : ठगी की रकम से शेगी ने खरीदी थी विराट कोहली की कार, उसी के पैटर्न पर प्रदेश में शुरू हुई धोखाधड़ी
Don`t copy text!