Bhopal Molestation News: घर में घुसकर कर दी ऐसी गंदी हरकत

Share

Bhopal Molestation News: थाने की इकलौती महिला एएसआई इस एफआईआर के बाद हो गई क्वारेंटाइन

Bhopal Molestation News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में महिलाओं के प्रति गंदा नजरिया रखने वाले एक व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ हैं। इसी नजरिए के चलते पत्नी भी थानों में उसके खिलाफ मुकदमे दर्ज करा चुकी है। वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। वह पड़ोस में रहने वाली महिला के घर में घुस गया। वहां जाकर बहुत ही गंदी हरकत आरोपी ने कर दी। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी अब तक नहीं हो सकी हैै।

मजदूरी करता है परिवार

गांधी नगर थाना प्रभारी अरूण शर्मा (TI Arun Sharma) ने बताया कि बुधवार रात करीब साढ़े दस बजे 30 वर्षीय महिला ने छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़िता का पति मजदूरी करता है। बुधवार शाम पति घर में मौजूद नहीं था। तभी पड़ोसी आरोपी निर्भय सिंह (Nirbhaya Singh) पीड़िता के घर घुस गया। उसको सामने देखकर पीड़िता डर गई। वह उससे अश्लील हरकतें करने लगा। इसका जब पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। शोर सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए थे। जिसके बाद आरोपी मौके से भाग गया। पति के आने के बाद पीड़िता ने आपबीती बताई। जिसके बाद मामला थाने पहुंचा।

यह भी पढ़ें: जिस मरीज को डॉक्टर भी पीपीई किट पहनकर परीक्षण करते हैं उससे सिरफिरा मनचला आधी रात गंदी हरकत करने पहुंच गया

इस तरह की थी गंदी हरकत

Bhopal Molestation News
सांकेतिक चित्र—साभार

मामले की एफआईआर एएसआई सुशीला (ASI Sushila) ने दर्ज की थी। पुलिस ने धारा 452/354/354ख/506 (घर में घुसना, छेड़छाड़, अश्लील हरकतें और धमकाने) का मामला दर्ज कर लिया है। महिला ने एफआईआर दर्ज करने वाली अधिकारी को बताया की आरोपी ने घर में घुसकर उसे प्रायवेट पार्ट दिखाया था। जांच सुशीला कर रही थी। लेकिन, पति कोरोना संक्रमित हो गए तो वह आईसोलेशन में चली गई। इसलिए आरोपी की गिरफ्तारी का मामला लटक गया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape News: मोना चक्की वाले के चक्कर में आ गई महिला
Don`t copy text!