Bhopal News: गौवंश से भरा वाहन पलटा

Share

Bhopal News: क्षमता से अधिक मात्रा में भरे हुए थे मवेशी, तीन जानवरों की मौत, पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

Bhopal News
ईटखेड़ी थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। गौवंश से भरा तेज रफ्तार वाहन पलट गया। जिसमें क्षमता से अधिक मवेशी भरे हुए थे। वाहन पलटने के कारण उसमें दम घुटने से तीन मवेशियों की मौत हो गई। यह दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित ईटखेड़ी इलाके की है। पुलिस ने इस मामले में गौवंश प्रतिशेष अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

आरोपियों की संख्या बढ़ सकती है

ईटखेड़ी (Ithkhedi) थाना पुलिस के अनुसार यह घटना बैरसिया रोड पर स्थित अंजनी नंदन धाम (Anjani Nandan Dham) के नजदीक हुई थी। दुर्घटना 26—27 मार्च की दरमियानी रात साढ़े तीन बजे हुई थी। पुलिस को सूचना ईंटखेड़ी निवासी जितेंद्र मीणा (Jitendra Meena) ने दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस को बोलेरो पिकअप एमपी—04—जेडक्यू—5676 पलटा मिला। उसमें तीन गौवंश मृत हालत में थे। बाकी जीवित जानवरों को अरवालिया स्थित गौ शाला में पहुंचाया गया। पुलिस ने इस मामले में 104/24 धारा 429/11(1)ए/4/6/9 (पशु क्रूरता अधिनियम और गौवंश प्रतिशेध अधिनियम के तहत प्रकरण) दर्ज कर लिया गया। पुलिस ने यह प्रकरण 27 मार्च की दोपहर साढ़े बारह बजे दर्ज किया। पुलिस ने वाहन जब्त कर पड़ताल शुरु कर दी है। घटना की जांच एएसआई सतीश जाट (ASI Satish Jaat) कर रहे हैं। पुलिस वाहन मालिक का पता लगा रही है। इसके अलावा यह भी जानने की कोशिश कर रही है कि वाहन कौन व्यक्ति चला रहा था। इस प्रकरण में वाहन चालक के अलावा अन्य आरोपियों की संख्या बढ़ सकती है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cyber Fraud: जूडा के साथ सायबर फ्रॉड
Don`t copy text!