MP Political News: एमपी के बघेलखंड में अमित शाह बिताएंगे 22 घंटे

Share

MP Political News: राजनीतिक लिहाज से महत्वपूर्ण मानी जा रही गृहमंत्री की यात्रा को लेकर पुख्ता सुरक्षा इंतजाम, कई जिलों से पुलिस बल को तैनात करने के लिए भेजा गया

MP Political News
अमित शाह, गृह मंत्री, फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश (MP Political News) में इसी साल विधानसभा चुनाव होना है। इस चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने कमर कस ली है। पूरे प्रदेश में विकास यात्रा चल रही है। जिसकी निगरानी केंद्रीय नेतृत्व कर भी रहा है। इधर, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Central Home Minister Amit Shah) प्रदेश के बघेलखंड क्षेत्र को लेकर विशेष योजना बना रहे है। जिसके तहत उनकी 22 घंटे की संक्षिप्त यात्रा रखी गई है। संगठन स्तर पर इस यात्रा को भाजपा का प्रदेश नेतृत्व प्राथमिकता में ले रहा है। उधर, गृहमंत्री की सुरक्षा को लेकर भी पुलिस मुख्यालय ने अतिरिक्त पुलिस बल सतना जिले के लिए रवाना कर दिया है। यह बल सतना के आस—पास जिलों से भेजा जा रहा है।

कौल जनजाति के कार्यक्रम में होंगे शामिल

भाजपा मुख्यालय से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 24 फरवरी की दोपहर 12.25 बजे छतरपुर जिले के खजुराहो एयरपोर्ट (Khajuraho Airport) पहुंचेंगे। यहां से वे दोपहर 12.55 बजे सतना (Satna) जिले के मैहर हेलीपेड पहुंचेंगे। यहां हेलीकॉप्टर से उतरने के बाद वे मां शारदा देवी मंदिर में दर्शन करने जाएंगे। इसके बाद दोपहर 1.30 बजे सर्किट हाउस पहुंचेंगे। अमित शाह दोपहर 2.35 बजे हेलीकॉप्टर से मैहर से सतना जाएंगे। यहां सबरी माता जन्म जयन्ती के अवसर पर आयोजित कोल जनजाति महाकुंभ में वे शामिल होंगे। इसके बाद शाम लगभग 5.15 बजे सतना के मेडिकल कॉलेज कैंपस में मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन करने के बाद वे जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

YouTube video

मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक कार्यक्रम के दौरान यह बात की थी। वीडियो के आखिर में सुनिए, सिस्टम की संवेदनशीलता उजागर हो जाएगी।

इसलिए यात्रा है प्रदेश के लिए खास

इस कार्यक्रम के बाद अमित शाह (Amit Shah) शाम 6.45 बजे सतना के ओम इंटरनेशनल होटल पहुंचकर बैठक में शामिल होंगे। शाह रात्रि विश्राम सतना में ही करेंगे। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह 25 फरवरी की सुबह 10 बजे सड़क मार्ग से सतना एयरपोर्ट (Satna Airport) पहुंचेंगे। इसके बाद सतना से हेलीकॉप्टर के जरिए खजुराहो एयरपोर्ट पहुंचेंगे। अमित शाह 10.50 बजे खजुराहो एयरपोर्ट से उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोरखपुर जाएंगे। उल्लेखनीय है कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव (MP Political News) के चार महीने बाद लोक सभा चुनाव का आगाज होना है। पिछले चुनाव में एमपी से 28 सांसद भाजपा (MP BJP News) के दिल्ली पहुंचे थे। वहीं खबर है कि मोदी मंत्रीमंडल में बघेलखंड क्षेत्र के कुछ मंत्रियों को जगह दी जानी है। यह रणनीति भी भविष्य को देखकर बनाई जा रही है।

यह भी पढ़ें:   MP Plantation Scam: पचास पेड़ों की कीमत साढ़े सत्रह लाख 

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP Political News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!