Bhopal News: दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Share

Bhopal News: अस्पताल चल कर आया, भर्ती हुआ लेकिन मौत के बाद पुलिस के लिए बन गया पहेली

Bhopal News
भोपाल मॉच्युरी रुम— फाइल फोटो

भोपाल। विभागों के बीच समन्वय नहीं होता है तो उसका खामियाजा एक आम व्यक्ति कैसे भोगता है वह इस खबर से आपको बखूबी पता चल जाएगा। यह घटना भोपाल सिटी (Bhopal News) के कोतवाली थाना क्षेत्र की है। पुलिस के पास हमीदिया अस्पताल से एक व्यक्ति के मौत की सूचना (Youth Suspicious Death) आई थी। वह व्यक्ति नियमित अस्पताल आकर इलाज कराता था। अचानक उसकी मौत हो गई तो डॉक्टरों ने उसको अनजान शख्स बताकर पुलिस के सिर जांच का ठीकरा फोड़ दिया। अब उसके परिजन नहीं मिलने के कारण शव मॉर्चुरी रुम में रखा हुआ है।

पर्चे की मदद से परिजनों तक पहुंचने का प्रयास

कोतवाली थाना पुलिस के अनुसार रविवार सुबह लगभग साढ़े नौ बजे हमीदिया अस्पताल से डॉक्टर पवन सिंह ने एक युवक के मौत की सूचना दी थी। उसके पास मिले दवाइयों के पर्चे पर उसका नाम सोमनाथ दास पिता देवीदास उम्र 24 साल लिखा है। वह श्यामपुर जिला सीहोर का रहने वाला था। डॉक्टरों ने पुलिस को बताया कि उसके दाहिने हाथ में चोट थी। जिसका इलाज कराने वह दो महीने से अस्पताल आ रहा है। तबीयत बिगड़ने पर सोमनाथ दास (Somnath das) आठ दिन पहले अस्पताल में भर्ती हुआ था। शव पीएम के बाद मॉचूरी रूम में सुरक्षित रख दिया गया है। कोतवाली पुलिस मर्ग 03/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि पर्चे के आधार पर परिवार की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Murder News: खूनी संघर्ष में जख्मी व्यक्ति ने तोड़ा दम

सीने में हुआ था दर्द

इधर, अयोध्या नगर थाना पुलिस को रविवार सुबह लगभग साढ़े आठ बजे हमीदिया अस्पताल से डॉक्टर वीरेंद्र सिंह ने एक व्यक्ति के मौत की सूचना दी थी। जिसकी पहचान रूप सिंह पवार पिता भरत सिंह पवार उम्र 45 साल के रूप में हुई है। वह अभिनव होम्स स्थित काकड़ा बस्ती का रहने वाला था। रूप सिंह पवार (Roop Singh Pwar) क्लीनिंग मटेरियल सप्लाई का काम करता था। सीने में दर्द की शिकायत से परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जहां डॉक्टरों ने इलाज के दौरान मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों ने पुलिस को उसकी मौत दिल का दौरा पड़ने से होने की जानकरी दी है। फिलहाल शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप (Roop Singh Pavar Suspicious Death) दिया है। अयोध्या नगर पुलिस मर्ग 03/22 दर्ज किया है।
यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!