Bhopal News: दो व्यक्तियों ने की आत्महत्या

Share

Bhopal News: बीएसएनएल से रिटायर कर्मचारी समेत दो व्यक्तियों की मौत के कारण अभी पता नहीं चले

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) कमला नगर इलाके से मिल रही है। यहां दो व्यक्तियों ने आत्महत्या की है। जिसमें बीएसएनएल से रिटायर कर्मचारी भी है। पुलिस को किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। इसलिए आत्महत्या की कोई ठोस वजह पता नहीं चली है।

अस्पताल से घर ले गए

कमला नगर पुलिस मर्ग 37/21 22 अगस्त की अपरान्ह चार बजे सूचना दीपक वर्मा (Deepak Verma) ने पुलिस को दी थी। घटना ब्लॉक नंबर—10 नई शबरी नगर इलाके की है। शव की पहचान सचिन सैनी पिता कोमल चंद्र उम्र 40 साल के रुप में हुई है। वह मजदूरी करता था। पुलिस को जांच में पता चला है कि सचिन सैनी (Sachin Saini) शराब पीने का आदी था। घटना के वक्त पत्नी ड्यूटी पर गई थी। वहां से लौटने पर पति साड़ी से फंदा बनाकर फांसी पर लटका हुआ था। परिजन उसको फंदे से उतारकर शारदा अस्पताल (Sharda Hospital) ले गए थे। जहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया था। इसके बाद परिजन शव को घर पर भी ले आए थे। शव पीएम के लिए भेज दिया है।

नहीं मिला सुसाइड नोट

Bhopal News
कमला नगर थाना, जिला भोपाल— साभार चित्र

इसी थाने में आत्महत्या के मामले में कमला नगर पुलिस मर्ग 38/21 दर्ज किया गया है। यह घटना पोस्ट एंड टेलीग्राफ पीएंडटी कॉलोनी की है। घटना की सूचना जेपी अस्पताल से 22 अगस्त की अपरान्ह चार बजे मिली थी। शव की पहचान भवानी प्रसाद वर्मा पिता गरीब दास उम्र 60 साल के रुप में हुई है। भवानी प्रसाद वर्मा (Bhavani Prasad Verma) बीएसएनएल से रिटायर कर्मचारी है। वे भी शराब पीने के आदी थे। उन्होंने शौचालय में जाकर फांसी लगाई थी। जहां से उतारकर परिजन अस्पताल ले गए थे। दोनों ही घटनाओं में पुलिस को किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस जांच के बिंदु तय करेगी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation News:  महिला वकील की आधी रात हाॅन बजाकर नींद खुलवाई

यह भी पढ़ें: यह शातिर चार जालसाज जिनका नेटवर्क गांव में फैला था, पुलिस को भी खबर है कि पीछे नेता का है

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!