Bhopal Cop News: “मुर्गे” के कारण थानेदार समेत तीन निलंबित

निलंबित कर्मचारियों के खिलाफ अफसरों से हुई थी शिकायत, पुलिस के आधा दर्जन कर्मचारी जुआ खेलते पकड़ाए

Bhopal Cop News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) लॉक डाउन में एक थानेदार समेत तीन पुलिस कर्मचारियों को दबंगई (Bhopal Blusterer Case) दिखाना महंगा पड़ गया। मामले की शिकायत के बाद एसपी ने तीनों पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया। घटना मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। इधर, आधा दर्जन से अधिक पुलिसकर्मियों को जुआ (Bhopal Cop Gambling Case) खेलते हुए भी दबोचा गया है।

जानकारी के अनुसार निलंबित कर्मचारियों का मामला बुधवार रात का है। यहां एमपी नगर इलाके में पोल्ट्री फॉर्म का वाहन निकल रहा था। इस वाहन में मुर्गे लोड थे। इस वाहन को तीन पुलिसकर्मियों ने रोक लिया था। इसके बाद वाहन से मुर्गे निकाल लिए थे। जिसकी शिकायत अफसरों से की गई थी। जानकारी मिलने के बाद एसपी साउथ साई कृष्णा थोटा (SP Sain Krishna Thota) ने सब इंस्पेक्टर वाएएस मांझी (YS Manjhi), हवलदार मिथलेश और चेतन सिंह (HC Chetan Singh) को निलंबित करने का आदेश जारी कर दिया। मिथलेश (HC Mithlesh) हबीबगंज थाने में तो बाकी दो पुलिसकर्मी एमपी नगर थाने में तैनात थे। इधर टीटी नगर इलाके में जुआ (Bhopal Cop Gambling Case) खेल रहे आधा दर्जन से अधिक पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया गया। यह कर्मचारी बटालियन और पुलिस मुख्यालय में तैनात है। एक कर्मचारी जिला पुलिस बल का है। जहां जुआ चल रहा था उस अड्डे का संचालक भाग गया।

अपील

देश वैश्विक महामारी से गुजर रहा है। हम भी समाज हित में स्पॉट रिपोर्टिंग करने से बच रहे हैं। इसलिए समाज और लोगों से अपील करते हैं कि यदि उनके पास भ्रष्टाचार, कालाबाजारी या जिम्मेदार अफसरों की तरफ से लापरवाही की कोई जानकारी या सूचना हैं तो वह मुहैया कराए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Sex Racket : 3 से ज्यादा कस्टमर होने पर ही आती थी उज्बेकिस्तान की कॉलगर्ल, 30 हजार में रूकती थी रात
Don`t copy text!