Bhopal News: दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Share

Bhopal News: सीपीए दफ्तर में वृद्ध कर्मचारी की दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत

Bhopal Loot News
हबीबगंज थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। वृद्ध समेत दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Suspicious Death) हो गई है। यह दोनों घटनाएं भोपाल सिटी (Bhopal News) के हबहीबगंज थाना क्षेत्र की है। इसमें एक वृद्ध है जिसको सीपीए दफ्तर में चक्कर आए थे। पुलिस दिल का दौरा पड़ने से मौत होने की अटकल लगा रही है। पुलिस ने दोनों मामलों में मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिए हैं।

रिश्तेदार ने दी थी खबर

हबीबगंज थाना पुलिस के अनुसार 15 फरवरी की दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे जेपी अस्पताल से डॉक्टर चौरसिया ने वृद्ध के मौत की सूचना दी थी। मृतक की पहचान रमेश निगम पिता श्याम सुंदर उम्र 72 साल के रुप में हुई है। वह भेल में स्थित इंद्रप्रस्थ कॉलोनी में रहता था। रमेश निगम (Ramesh Nigam) सीपीए दफ्तर में अस्थायी जॉब करते थे। उन्हें दफ्तर में चक्कर आने पर गिरने के बाद अस्पताल में पहुंचाया गया था। हबीबगंज पुलिस मर्ग 07/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। इधर, हबीबगंज पुलिस मर्ग 08/22 भी दर्ज किया है। यह घटना भी 15 फरवरी को हुई थी। शव श्याम भालेकर पिता चंपालाल भालेकर उम्र 35 साल का है। यह शव दस नंबर बस स्टॉप के नजदीक निर्माणाधीन मकान के नजदीक मिला था। श्याम भालेकर के मौत की खबर रिश्तेदार राकेश भालेकर ने पुलिस को दी थी। मृतक खंडवा का रहने वाला था। श्याम भालेकर नौकरी नहीं मिलने पर मजदूरी करने लगा था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Murder Case: एलपीजी गैस कैप्सूल ड्राईवर की हत्या

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!