Bhopal Crime: पुरानी रंजिश पर दो गुट भिड़े

Share

हमले में चार जख्मी, काउंटर मुकदमा दर्ज

Bhopal Crime
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) पुरानी रंजिश को लेकर दो गुट आमने—सामने आ गए। पुलिस ने इस मामले में काउंटर मुकदमा दर्ज किया है। घटना मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के छोला मंदिर थाना क्षेत्र की है। एक पक्ष घर में घुस गया था। जिसको बंद करके दूसरे पक्ष ने बुरी तरह से लहुलूहान कर दिया।

यह जानकारी देते हुए छोला मंदिर थाना पुलिस ने www.thecrimeinfo.com (द क्राइम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि घटना की सूचना हमीदिया अस्पताल से मिली थी। मारपीट का यह मामला न्यू ब्लॉक कैची छोला स्थित नमक वाली गली पर हुई थी। यहां निर्मल वंशकार उर्फ निम्मा (Nirmal Vanshkar @ Nimma) का परिवार रहता है। शनिवार रात साढ़े नौ बजे वह घर के बाहर था। उसके साथ भाई सुनील और दोस्त तोता भी था। निर्मल ने पुलिस को बताया कि उसकी शेपू खान, शादाब खान (Shadab Khan) और सेफ अली और सलमान से दुश्मनी चल रही है। यह सभी नमाज पढ़कर उसके घर के सामने से निकल रहे थे। आरोपियों ने वहां से जाते वक्त उसको गालियां दी। यहां सुनील के सिर पर डंडा मार दिया गया। इस बात से नाराज आरोपी निर्मल, सुनील और तोता शेपू के घर में घुस गए। दोनों परिवार आस—पास ही रहता है। शेपू मंडी में हम्माली का काम करता है। शेपू के घर में रखी टीवी तोड़फोड़ करने के अलावा धारदार चीज से हमला करके शेपू और सेफ को लहुलूहान कर दिया। पुलिस ने इस मामले में निर्मल और शेपू की शिकायत पर एक—दूसरे के खिलाफ गाली—गलौज कर, मारपीट और धमकाने समेत अन्य धारा में प्रकरण दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   Rewa Crime: सैल्फी के बहाने हत्या, पहाड़ से फेंककर मारा, सबूतों को मिटाया

अपील

देश वैश्विक महामारी से गुजर रहा है। हम भी समाज हित में स्पॉट रिपोर्टिंग करने से बच रहे हैं। इसलिए समाज और लोगों से अपील करते हैं कि यदि उनके पास भ्रष्टाचार, कालाबाजारी या जिम्मेदार अफसरों की तरफ से लापरवाही की कोई जानकारी या सूचना हैं तो वह मुहैया कराए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!