Bhopal News: चोरी हुए मोबाइल की एक रोचक कहानी

Share

Bhopal News: लड़की ने लैस बांधने जूते की तरफ किया फेस तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने कर दिया यह वाला कांड

Bhopal News
अशोका गार्डन थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। पुलिस ने मोबाइल चोरी की एक रोचक एफआईआर दर्ज की है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र की है। पुलिस से कुछ बिंदुओं पर सवाल—जवाब भी किए गए। जिसके संबंध में उन्होंने कहा कि लड़की ने लैस बांधने जूते की तरफ फेस किया था। तभी यह वारदात हुई है। इसलिए इसको लूट की परिधि में नहीं लाया जा सकता।

एनजीओ में काम करती हैं पीड़िता

अशोका गार्डन थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 8 फरवरी की शाम लगभग पौने सात बजे हुई थी। जिसकी एफआईआर 9 फरवरी की दोपहर लगभग साढ़े बारह बजे दर्ज की गई। शिकायत ऐशबाग कॉलोनी निवासी हिमांशी शर्मा पिता सतीश शर्मा उम्र 27 साल ने दर्ज कराई। वह अशोका गार्डन स्थित परिवर्तन शिक्षा समिति (Parivartan Shiksha Samiti) में जॉब करती है। यह अशासकीय संस्था है जो सामाजिक काम करती है। पीड़िता हिमांशी शर्मा (Himanshi Sharma) ने बताया कि वह दफ्तर से छूटकर पैदल अपने घर की तरफ जा रही थी। वह जब नगर निगम कॉलोनी के सामने पहुंची तो उसके जूते के लैस खुल गए। उसे बांधने के लिए हाथ में रखा मोबाइल रियलमी 9 प्लस 5जी नीचे रख दिया। तभी एक लड़का आया और वह मोबाइल उठाकर बाइक में बैठकर भाग गया। बाइक में दो लड़के उसने जाते हुए देखे थे। पीड़िता ने जमकर शोर भी मचाया। पुलिस ने इस मामले में 60/23 धारा 379 (खुले स्थान से चोरी होने) का मामला दर्ज किया है। जिसकी जांच एएसआई दिनेश शर्मा (ASI Dinesh Sharma) कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: कॉलोनाइजर के खिलाफ प्रकरण दर्ज 

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!