Bhopal News: डूबते भाई को बचाने पहुंचा बड़ा भाई, दोनों ने गंवाई जान

Share

Bhopal News: पंचायत की तरफ से खोदे गए तालाब में हुआ हृदय विदारक हादसा, पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपे

Bhopal News
नजीराबाद थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। तालाब में तैरने गए दो नाबालिग बच्चों की डूबने से मौत हो गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित नजीराबाद थाना क्षेत्र की है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि सबसे पहले छोटा भाई डूब रहा था। जिसकी मदद के लिए बड़ा भाई पहुंचा था। इस हृदय विदारक घटना के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है। पुलिस ने पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

ऐसे हुई थी पूरी घटना

नजीराबाद थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 14 नवंबर की दोपहर लगभग तीन बजे हुई थी। हादसा नजीराबाद स्थित खेरखेड़ा के पंचायती तालाब में हुआ। शव की पहचान वीरेंन्द्र मेहर पिता भगवान सिंह मेहर उम्र 10 साल और निर्मल मेहर पिता भगवान सिंह मेहर उम्र 09 साल के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार दोनों भाई तालाब में तैरने गए थे। इस दौरान निर्मल मेहर (Nirmal Mehar) गहरे पानी पहुंच गया। उसे तैरान नहीं आता था। वह खुद को संभल नहीं सका और पानी में डूबने लगा। यह देखकर बड़ा भाई वीरेंद्र मेहर (Virendra Mehar) उसे बचाने पहुंचा। लेकिन, उसे भी तैरना नहीं आता था। दोनों पानी में डूब गए। शव को पीएम के लिए बैरसिया के शासकीय अस्पताल में भेजा गया था। बैरसिया पुलिस मर्ग 35—36/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP : अनूपपुर में जंगली हाथियों का हमला, तीन की मौत
Don`t copy text!