Bhopal Drug Smuggling: ‘बर्फ’ के दो खरीददार गिरफ्तार

Share

Bhopal Drug Smuggling: लैब में तैयार होकर निजी हाथों में बिक रहे 8 ग्राम से अधिक ड्रग जब्त

Bhopal Drug Smuggling
प्रतिबंधित ड्रग खरीदने वाले आरोपी सोहेल और हारिस

भोपाल। ड्रग रैकेट (Bhopal Drug Smuggling) चलाने वाले बदमाश आमिर अली उर्फ बर्फ के दो खरीददार को भोपाल क्राइम ब्रांच ने दबोचा है। आरोपियों के कब्जे से 8 ग्राम से अधिक एक्सटेसी नाम का ड्रग भी बरामद हुआ है। यह ड्रग लैब में तैयार होता है। भोपाल क्राइम ब्रांच (Bhopal Crime Branch) को अभी भी एक अन्य व्यक्ति की तलाश है।

जेल में हैं बर्फ

भोपाल क्राइम ब्रांच के अनुसार मिथाइलीन डिऑक्सी मैथमफेटामिन (एक्सटेसी) ड्रग के साथ दो आरोपियों सोहेल (Sohel) पिता मो. सईद उम्र 42 साल निवासी नूरमहल रोड थाना कोतवाली और हारिस (Haris Khan) पिता रईस खान उम्र 33 साल निवासी चौकी इमामबाडा, नूरमहल रोड, थाना कोतवाली भोपाल को गिरफ्तार किया गया। इसके एक अन्य साथी नारियलखेड़ा गौतम नगर निवासी शाब खान (Shab Khan) की तलाश की जा रही है। तीनों आरोपी आमिर अली उर्फ बर्फ (Amir [email protected]) और मोहम्मद रफीक (Mohmmed Rafiq) से ब्राउन शुगर, एमडी, गांजा लेते थे। आमिर और रफीक अभी जेल में हैं।

यह भी पढ़ें: हुस्न के जाल में ऐसा फंसा सलमान, मोबाइल से उजागर हुई सच्चाई तो थाने पहुंचा

सुशांत सिंह राजपूत केस में इसी ड्रग का नाम

आरोपियों से जप्त 8.40 ग्राम एमडी बरामद हुई जिसकी कीमत 27 हजार से अधिक है। हारिस और सोहेल को बडा बाग मैदान शाहजहांनाबाद से गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के कब्जे से एक स्कूटी भी बरामद हुई है। आरोपी जिस ड्रग को बेचते है उसको एमडीएमए कहा जाता है। इसके अलावा एक्सटेटी और मौली नाम से भी पुकारा जाता है। यह ड्रग दिमाग को सुन्न कर देता है। इस ड्रग का नाम सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide Case) के बाद ज्यादा सुनाई देने लगा था। यह ड्रग भारत में पूरी तरह से प्रतिबंधित हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Breach Of Trust: दो दोस्तों के करार के बीच फंस गया तीसरा व्यक्ति

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!