कांग्रेस ने की जबलपुर के ‘जानवरों’ पर रासुका लगाने की मांग

Share

दो मुख्य आरोपियों को अब तक नहीं पकड़ पाई पुलिस, इनाम घोषित

Jabalpur Crime
ऑटो चालक को पीटते आरोपी

जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर (Jabalpur) में एक ऑटो ड्राइवर (Auto Driver) को बेरहमी से पीटने वालों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की जानी चाहिए। आरोपियों को प्रदेशबदर कर दिया जाना चाहिए। ये मांग कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी (Kunal Choudhary) ने की है। सोमवार को घटना का वीडियो सामने आया था। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। देशभर में इस घटना की कड़ी निंदा की जा रही है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस वीडियो में नजर आ रहे मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।जबलपुर पुलिस का कहना है कि घटना रविवार की है। जिसका वीडियो सोमवार को वायरल हुआ था। वीडियो सामने आने के बाद ही पुलिस एक्शन में आई। पुलिस ने घटना से जुड़े दो सह आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वारदात को अंजाम देने वाले सह आरोपी अक्षय शिवहरे (21) और मनोज दुबे (28) को गिरफ्तार किया जा चुका है।

मुख्य आरोपी फरार

Jabalpur Crime
कुणाल चौधरी, विधायक, कांग्रेस, मध्यप्रदेश

वहीं मुख्य आरोपी अब भी पुलिस की पकड़ से दूर है। वीडियो में नजर आ रहे आरोपियों के नाम अभिषेक दुबे और चंदन सिंह है। इनकी गिरफ्तारी के लिए इनाम का ऐलान भी किया गया है। एएसपी अगम जैन ने बताया कि दोनों आरोपियों पर 10-10 हजार का इनाम रखा गया है।  घटना जबलपुर के आधारताल पुलिस थाना इलाके की है। रविवार को अजीत विश्वकर्मा लोडिंग ऑटो लेकर जा रहा था। इसी दौरान उसके ऑटो से एक स्कूटी सवार युवती को टक्कर लग गई थी। जिसके बाद युवती ने फोन कर अपने पहचान वालों को बुलाया। युवती के फोन पर आए गुंड़ों ने ऑटो ड्राइवर के साथ मारपीट की थी। जिसके बाद वो उसे जानवरों की तरह बुलेट पर ले गए थे।

यह भी पढ़ें:   रंग लाई समाजसेवी विकास तिवारी की मुहिम, दिग्विजय के ट्वीट से जागी सरकार, बच्ची को मिला जीवनदान

घटना के बाद ऑटो ड्राइवर का भी एक वीडियो सामने आया था। उससे मिलने पहुंचे पत्रकार ने उसके घर का हाल दिखाया था। युवक बेहद ही गरीब परिवार का है। वो किराए का ऑटो चलाता था। घर में कमाने वाला वो अकेला है।

यह भी पढ़ेंः सीएमएचओ की गाड़ी में क्या कर रही थी नर्स, करतूत ने ली जान

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!