Bhopal News: दो महिलाओं ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

Share

Bhopal News: मानसिक स्थिति चल रही थी खराब, अत्यधिक स्नेह की वजह से महिला हुई इस रोग का शिकार

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। बीते चैबीस घंटों के दौरान दो महिलाओं ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोलार इलाके की है। दोनों घटनाओं में एक समान यह फेक्टर निकलकर सामने आया है कि वे मानसिक रोग से ग्रसित थी। दोनों महिलाओं का इस बात का इलाज भी चल रहा था। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

देवर ने दी थी सूचना

कोलार पुलिस मर्ग 65/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। मामला कविता मीना पत्नी राकेश मीना उम्र 40 साल की 15 सितंबर को हुई मौत से जुड़ा है। पुलिस को सूचना महेश मीना (Mahesh Meena) ने दी थी। वह देवर है। घटना नयापुरा इलाके में हुई थी। कविता मीना (Kavita Meena) ने फांसी लगाई थी। मामले की जांच एसआई रवीन्द्र (SI Ravindra) कर रहे हैं। जांच में पता चला है कि कविता मीना की मानसिक हालत ठीक नहीं रहती थी। वह एक बार लापता हुई थी तो वह खजूरी इलाके में मिली थी। इसी तरह कोलार पुलिस मर्ग 66/22 दर्ज कर यशोदा ठाकुर पत्नी शिवनाथ ठाकुर उम्र 45 साल के मौत मामले की जांच कर रही है। महिला ने घर पर फांसी लगाई थी। जिसकी सूचना बंसल अस्पताल (Bansal Hospital) से डाॅक्टर आरिफ ने दी थी।

बहन के बेटे से था लगाव

कोलार पुलिस के अनुसार यशोदा ठाकुर (Yashoda Thakur) बंजारी इलाके में रहती थी। मामले की जांच एसआई विनोद कुमार द्विवेदी (SI Vinod Kumar Diwedi) कर रहे हैं। जांच (Bhopal News) में पता है कि यशोदा ठाकुर की बहन के बेटे का कुछ समय पहले गंभीर दुर्घटना हुई थी। इस दुर्घटना में वह सदमे में चली गई थी। तभी से उनकी तबीयत खराब रहती थी। वह उसका नाम लेकर अक्सर बिलखती थी। जनहित में संदेशः आत्महत्या के विचार आना या फिर आवेश आना मानसिक अवसाद के लक्षण है। यदि ऐसा प्रतीत होता है तो 18005990019 पर संपर्क करें। इसमें चिकित्सक चैबीस घंटें निशुल्क परामर्श के लिए उपलब्ध रहते हैं। 

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cyber Fraud: ओटीपी पूछकर खाते से रकम निकाली

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!