Bhopal Murder News: हत्या करके नाले में फेंकी दो लाशें

Share

Bhopal Murder News: गलत काम करने के बाद पहचान उजागर होने के डर से सबूत मिटाने मौत के घाट उतारने की संभावना

Bhopal News
भोपाल मॉच्युरी रुम— फाइल फोटो

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की यात्रा के लिए पूरा पुलिस फोर्स जी जान से जुटा है। आसमान से लेकर जमीन के चप्पे—चप्पे पर चौकसी के लिए इंतजाम किए गए हैं। इस कारण थानों के आंशिक काम भी प्रभावित हो रहे है। इधर, शहर में एक सनसनीखेज खबर (Bhopal Murder News) भी हुई है। हालांकि यह प्रधानमंत्री की यात्रा की तैयारियों और उनके आयोजनों के बीच बड़ी जगह नहीं बना सकी। मामला भोपाल के राती​बड़ थाना क्षेत्र का है। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम किया है। पुलिस अभी मर्ग (Bhopal Death Case) बोलकर पूरी कहानी को बेहद हल्का कर रही है।

पीएम सिक्योरिटी में तैनात थे टीआई

रातीबड़ थाना पुलिस के अनुसार 14 नवंबर की दोपहर लगभग तीन बजे दो मर्ग 53—54/21 कायम किए गए है। मर्ग क्रमांक 53 की सूचना राधेश्याम जाटव ने दोपहर 02:40 बजे दी है। जिसमें शव युवती का है। जिसकी उम्र 25 साल है। वह ग्रामीण अंचल की दिखाई दे रही है। इसके बाद दूसरा मर्ग अपरान्ह 04:40 बजे दर्ज किया गया है। इसकी सूचना राधेश्याम जाटव के हवाले से ही दी जा रही है। बच्चा लगभग आठ महीने (Bhopal Died In Ratibadh) का बताया जा रहा है। घटना कठोतिया के जंगल में बताई जा रही है। सूचना वन विभाग की तरफ से दी गई थी। हालांकि रिकॉर्ड में पुलिस समस्तीपुरा नाला घटनास्थल बता रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार युवती की हत्या की गई है। हालांकि अ​भी आधिकारिक बयान पुलिस ने नहीं दिया है। थाना प्रभारी सुदेश तिवारी की ड्यूटी पीएम सिक्योरिटी में थी। इसलिए जांच दूसरी टीम कर रही थी। वह हर गतिविधियों की जानकारी उन्हें फोन पर दे रही थी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Sex Racket Expose : मंदसौर पहुंचे आईजी को अड्डे बताए, जाने के तीन दिन बाद बड़ी कार्रवाई
Don`t copy text!