Bhopal News: कोविड से बीमार ससुर से दामाद ने मांगे पांच लाख रुपए

Share

Bhopal News: मायके वालों की माली हालत का पत्नी दे रही थी हवाला, पति जिद पर अड़ा

Bhopal News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) दहेज प्रताड़ना से जुड़ी है। इस संबंध में दो मुकदमे अवधपुरी और महिला थाना में दर्ज किए गए है। इसमें एक मामले में आरोपी पति ससुर के कोविड से बीमार होने का पता चलने के बावजूद पैसों की मांग (Bhopal Dowry Case) कर रहा था। उसका कहना था कि उसको दहेज (Bhopal Woman Crime) में पांच लाख रुपए चाहिए। जबकि पत्नी समझा रही थी कि पिता बीमारी के चलते वैसे ही आर्थिक बोझ में है।

मायके में आकर भी धमकाया

अवधपुरी थाना पुलिस के अनुसार 3 अगस्त की शाम लगभग सात बजे धारा 498—ए/3/4 (प्रताड़ना और दहेज अधिनियम) के तहत केस दर्ज किया गया है। घटना जनवरी, 2019 से लगातार चली आ रही है। शिकायत आधारशिला में रहने वाली 29 वर्षीय युवती ने दर्ज कराई है। इस मामले में आरोपी पति प्रियंक खरे(Priyank Khare), सास इंद्रा खरे (Indra Khare) और ससुर अशोक खरे (Ashok Khare) बनाए गए हैं। मामले की जांच कर रही अधिकारी एएसआई सुषमा सिंह (Asi Sushma Singh) ने बताया कि पीड़िता के पिता को कोविड हो गया था। पीड़िता मायके आ गई थी। उस वक्त भी पति ने कहा कि दहेज लेकर ही ससुराल आना। अरेरा कॉलोनी निवासी पति प्रियंक खरे आर्किटेक्ट का काम करता है।

दहेज में मांगी बाइक

Bhopal News
महिला थाना, जिला भोपाल—फाईल फोटो

इधर, महिला थाना पुलिस ने 3 अगस्त की अपरान्ह लगभग चार बजे धारा 498—ए/506/34 (प्रताड़ना, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) का केस दर्ज किया है। पीड़िता पीसी नगर मल्टी हबीबगंज निवासी 30 वर्षीय पीड़िता है। इस मामले में आरोपी पति आनंद गावस्कर (Aanand Gawaskar), सास मुल्ली बाई (Mulli Bai), ससुर शिवकरण (Shivkaran) है। आरोपी दहेज में 50 हजार रुपए और बाइक मांग रहे थे। पुलिस ने बताया पीड़िता की शादी 2017 में हुई थी। ससुराल बिलखिरिया स्थित कान्हासैया इलाके में हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap: सड़क दुर्घटना में महिला की मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।
Don`t copy text!