Bhopal News:ऑटो ड्रायवर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Share

Bhopal News: घर से टहलने का बोलकर निकला, बड़े तालाब किनारे मिला शव

Bhopal News
तलैया थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज तलैया इलाके से मिल रही है। यहां एक ऑटो ड्रायवर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Bhopal News) हो गई है। वह घर से टहलने का बोलकर निकला था। इधर, बजरिया इलाके में एक वृद्ध ने फांसी लगाकर खुदकुशी (Bhopal Suicide News) करने की भी जानकारी सामने आई है। पुलिस ने दोनों मामलों में मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

जेब में मिला आधार कार्ड

तलैया थाना पुलिस के अनुसार 3 अगस्त की रात आठ बजे मर्ग 30/21 दर्ज किया गया है। यहां पुलिस को वीआईपी रोड तालाब किनारे लाश मिली थी। इसकी सूचना पुलिस को फैजान खां ने दी थी। शव अज्ञात व्यक्ति का था जिसकी उम्र 30 साल थी। हालांकि शव की तलाशी लेेने के बाद पुलिस को आधार कार्ड मिला। जिससे शव की पहचान ऑटो ड्रायवर के रुप में हुई। जांच अधिकारी एएसआई सुरेश कुमार (ASI Suresh Kumar) ने बताया कि राजा अली (Raja Ali) पिता अनवर अली उम्र 22 साल के रुप में शव की पहचान हुई। वह निशातपुरा स्थित नवाब कॉलोनी में रहता था। वह घर से पैदल निकला था। उसके बाद किस व्यक्ति के साथ देखा गया यह पता लगाया जाएगा। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है।

एलबीएस अस्पताल ले गए थे परिजन

बजरिया थाना पुलिस के अनुसार चांदबड़ इलाके में एक व्यक्ति के फांसी लगाने की सूचना मिली थी। यह खबर रुपेश शाक्या ने 3 अगस्त की सुबह आठ बजे दी थी। जिसमें पुलिस ने सुबह 11 बजे मर्ग 13/21 कायम किया। शव की पहचान जानकीदास शा​क्या (janki das Shakya) पिता मोतीलाल उम्र 56 साल के रुप में हुई। मामले की जांच कर रहे हवलदार जलील खान ने बताया कि जानकीदास शाक्या को शराब पीने की आदत थी। उन्होंने कमरा भीतर से बंद करके आत्महत्या की थी। परिजन फंदे से उतारकर एलबीएस अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने बाहर ही मृत घोषित कर दिया। फिर शव घर लेकर आ गए थे। जिसके बाद भतीजे ने पुलिस को सूचना दी थी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   Bhopal Robbery: लॉक डाउन में दिनदहाड़े चोरों ने तोड़े ताले
Don`t copy text!