Bhopal News: मारपीट के बाद एफआईआर, फिर केस वापस लेने थाने पहुंचे

Share

Bhopal News: मामूली विवाद के बाद एक ही गांव के दो गुटों में हुई हाथापाई

Bhopal News
Courtesy

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल ताजा समाचार बैरसिया (Bhopal News) इलाके से सामने आया है। यहां गांव में एक ही कुनबे के दो गुट भिड़ गए। पहले एफआईआर कराई फिरउसको वापस लेने थाने के चक्कर काटने लगे। इसके अलावा गांधी नगर में भी मारपीट का केस दर्ज हुआ है।

दरवाजा खटखटाने पर हुआ था विवाद

बैरसिया थाना पुलिस के अनुसार 21 अप्रैल की शाम लगभग सात बजे मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना लालूखेड़ी गांव की है। दोनों गुट एक ही परिवार के हैं। एक पक्ष की तरफ से तेजनारायण मीणा (Tejnarayan Meena) की शिकायत पर आरोपी इंदर मीणा, लाखन सिंह मीणा (Lakhan Singh Meena) के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। आरोपियों से विवाद की ठोस वजह पुलिस को पता नहीं चली है। पीड़ित परिवार केस वापस लेने के लिए थाने भी पहुंचा था। गांधी नगर थाना पुलिस ने भी मारपीट का केस दर्ज किया है। शिकायत अली हुसैन ने दर्ज कराई है। मामले में आरोपी भाई शंभू मौलाना और अन्नू मौलाना है। विवाद की वजह बताते हुए पुलिस ने बताया कि अली हुसैन के बेटे ने आरोपियों के घर का दरवाजा जबरिया जाकर बजाया था। उसी दिन मामले में विवाद हुआ था। लेकिन, सुलह हो गई थी।

यह भी पढ़ें: जिस मरीज को डॉक्टर भी पीपीई किट पहनकर परीक्षण करते हैं उससे सिरफिरा मनचला आधी रात गंदी हरकत करने पहुंच गया

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: शौचालय बनाने की बात पर देवर—भाभी भिड़े
Don`t copy text!