Bhopal News: ब्लैक डॉग और बकार्डी की बोतल के साथ दो गिरफ्तार

Share

Bhopal News: हरियाणा में सस्ते में खरीदकर शहर में खपाने लाई जा रही थी डेढ़ लाख रुपए कीमत की अवैध शराब

Bhopal News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। भोपाल (Bhopal News) रेलवे स्टेशन के आउटर से पुलिस ने दो व्यक्तियों को दबोचा है। आरोपियों के कब्जे से ब्लैक डॉग, बकार्डी, हॉक स्टोन जैसे महंगे ब्रांड की शराब बरामद हुई है। जिसकी कीमत डेढ़ लाख रुपए बताई जा रही है। यह शराब हरियाणा (Haryana) में सस्ते दाम में खरीदकर भोपाल में खपाने के लिए आरोपी लेकर आ रहे थे।

ऐसे हुआ शक

डीएसपी जीआरपी भोपाल एनके रजक (DSP NK Rajak) के अनुसार गिरफ्तार आरोपी विशाल​ डिमलानी पिता बीके डिमलानी उम्र 35 साल और वकार पिता निसार खान उम्र 40 साल को गिरफ्तार किया गया है। दोनों आरोपियों के पास ट्राली बैग और पिट्ठू बैग था। आरोपी स्टेशन के आउटर पर भारी सामान के साथ उतरे थे। इसलिए पुलिस को शक हुआ था। आरोपियों के कब्जे से 74 बॉटल बरामद हुई है। टीलाजमालपुरा निवासी विशाल डिमलानी (Vishal Dimlani) के खिलाफ टीलाजमालपुरा, मंगलवारा, पिपलानी और हनुमानगंज थाने में दुर्घटना और चोरी के मुकदमे दर्ज है। गिरफ्तार दूसरा आरोपी वकार खान (Waqar Khan) उसकी मदद के लिए गया था। इसकेे बदले में उसे दो हजार रुपए एक ट्रिप के मिलते थे।

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case: लॉक डाउन में हुआ रेप, अनलॉक में हुआ उजागर
Don`t copy text!