Bhopal News: कच्चे रास्ते से निकलने पर हुआ विवाद

Share

Bhopal News: दो गुटों के बीच खूनी संघर्ष, डेढ़ दर्जन से अधिक लोगों पर मुकदमा दर्ज, एक की हालत गंभीर

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज बैरसिया थाने (Bhopal News) से मिल रही है। यहां रास्ते पर निकलने को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ कार्रवाई (Bhopal Beaten Case) की है। इसमें बलवा मारपीट और हत्या (Attempt To Murder) के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। एक पक्ष की तरफ से एक व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही हैं। जिसका अपेक्स अस्पताल (Apex Hospital) में इलाज चल रहा है।

इन धाराओं में मुकदमा हुआ दर्ज

बैरसिया थाना पुलिस ने रविवार रात करीब आठ बजे दो पक्षों की शिकायत पर काउंटर मुकदमा दर्ज किया हैं। शिकायत रामबाबू मीना (Ram Babu Meena) पिता रूपसिंह मीना उम्र 31 साल ने दर्ज कराई है। इस मामले में आरोपी पुलिस ने मुंशीलाल गुर्जर, रूपसिंह, सौदान सिंह, लखपत, हल्केश, काशीराम, मांगीलाल, भूरा, राजू, गुड्डू, लक्ष्मण सिंह, जोधाराम और अन्य लोगों को बनाया हैं। आरोपियों के खिलाफ धारा 307,147,148,294,323,440,427,506 (हत्या का प्रयास, लाठी—डंडों से लैस होकर बलवा, गाली—गलौज, मारपीट, डराने के लिए हमला, तोड़फोड़ करने और धमकाने) का मामला दर्ज किया है। इधर, सौदान सिंह की शिकायत पर 307,147,148,149,294,323,427 धारा का मुकदमा दर्ज किया है। इस मामले में आरोपी प्रेम नारायण, रामबाबू, राकेश,मोहन, दानी, जितेंद्र, हरी नारायण, दौलत सिंह, रूप सिंह, संतोष, रामेश, विनोद और अन्य को बनाया है।

यह था विवाद

Bhopal News
पुलिस नियंत्रण कक्ष, भोपाल- फाइल फोटो

बैरसिया एसडीओपी केके वर्मा (SDOP KK Verma) ने बताया घटना ​रविवार दोपहर दो बजे ग्राम मूंदला चट्टान की है। सौदान सिंह ट्रेक्टर में थ्रेसर लगाकर खेत जा रहा था। तभी रास्ते में रूपसिंह का मकान पड़ता है। रूप सिंह ने सौदान सिंह (Sodan Singh) को बोला की वह उसके कच्चे रास्ते से ट्रेक्टर क्यों निकाल रहा है। इस बात पर दोनों के बीच विवाद हुआ। विवाद होने पर रूप सिंह की तरफ से लोग जमा हो गए। यह देख सौदान ने उसके पक्ष के लोगों को बुला लिया। जिसके बाद दोनों पक्षों में लाठी—डंडे चले पड़े। दोनों पक्षों के लोगों को चोटे आई है। वही रूप सिंह के लड़के नवल को सिर में गंभीर चोट है। जिसका इलाज सिंधी कॉलोनी स्थित अपेक्स अस्पताल में चल रहा है। कुछ लोगों को पुलिस हिरासत में लेकर पुछताछ कर रही हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: हमीदिया के हालात पर हंसे या हाय बोले

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!