मध्यप्रदेश में कल से शुरु होगा सफर, चलेंगी ये ट्रेनें, बस ऑपरेटर भी माने

Share

लॉकडाउन से बंद हुई थी परिवहन सेवाएं

MP News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्यप्रदेश वासियों के लिए अच्छी खबर (MP News) है। शनिवार से बस सेवा (Bus Service) शुरु होने जा रही है। सरकार और बस ऑपरेटर्स के बीच बात बन गई है। बस संचालकों ने सरकार के आश्वासन पर भरोसा कर लिया है। शनिवार से प्रदेश में बसें शुरु हो जाएंगी। यात्रियों को मास्क पहनकर ही सफर करना होगा। जानकारी के मुताबिक सरकार ने बस ऑपरेटर्स का अगस्त तक का टैक्स माफ कर दिया है। किराया नहीं बढ़ाया है। वहीं पश्चिम मध्य रेलवे ने भी ट्रेनों के संचालन का ऐलान किया है। प्रदेश में चार ट्रेनें शुरु होने जा रहीं है।

रीवांचल होगी शुरु

पश्चिम मध्य रेलवे ने प्रेस नोट जारी करते हुए बताया कि हबीबगंज-रीवा-हबीबगंज एक्सप्रेस शुरु होने जा रही है। 5 सितंबर से ये ट्रेन प्रतिदिन चलेगी। गाड़ी संख्या 02185 हबीबगंज-रीवा एक्सप्रेस 5 सितंबर रात 10 बजे हबीबगंज स्टेशन से रवाना होगी। वहीं 02186 रीवा-हबीबगंज एक्सप्रेस रीवा रेल्वे स्टेशन से रात 8 बजकर 5 मिनट पर रवाना होगी।

ओवरनाइट एक्सप्रेस होगी शुरु

इंदौर और जबलपुर के बीच चलने वाली ओवरनाइट एक्सप्रेस भी शुरु होने जा रही है। गाड़ी संख्या 02292 जबलपुर-इंदौर सुपरफास्ट एक्सप्रेस 5 सितंबर से रात 11.30 बजे जबलपुर स्टेशन से रवाना होगी। वहीं 02291 इंदौर-जबलपुर सुपरफास्ट एक्सप्रेस शाम 7.30 बजे इंदौर से जबलपुर के लिए रवाना होगी। वहीं रीवा-मनमाड- सिंगरौली के बीच भी ट्रेन शुरु हो रही है। बता दें कि 25 मार्च से ट्रेनें बंद है।

यह भी पढ़ेंः पीएम मोदी ने आईपीएस अधिकारियों से क्यों कहा कि रूल और रोल में अंतर समझिए

यह भी पढ़ें:   शराब कारोबारी के दफ्तर में घुसकर 15 लाख रुपए की लूट

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!