Bhopal Road Mishap: ट्रैक्टर की चपेट में आकर छात्र की मौत

Share

Bhopal Road Mishap: चालक के खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज, आरोपी की तलाश जारी

Bhopal Road Mishap
सांकेतिक तस्वीर

भोपाल। ट्रैक्टर की चपेट में आकर एक छात्र की मौत (Bhopal Road Mishap) हो गई। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Road Accident) के देहात थाना क्षेत्र की है। बाइक पर दो भाई सवार थे। दोनों नरसिंहगढ़ से लौट रहे थे। हादसे में एक अन्य जख्मी है। पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बुआ के साथ रहता था

बैरसिया थाना पुलिस ने बताया अक्षत शर्मा पिता गौरी शंकर शर्मा 17 साल का था। परिजनों ने बताया अक्षत मूलत: गंजबसौदा का रहने वाला था। लेकिन, वह उसकी बुआ के पास विदिशा में रहकर कक्षा 11वीं की पढ़ाई कर रहा था। बुआ के बेटे आदर्श त्रिपाठी (Adarsh Tripathi) और अक्षत दोनों गुरूवार शाम नरसिंहगढ़ से लौट रहे थे। बाइक अक्षत शर्मा (Akshat Sharma) चला रहा था। शाम साढ़े पांच बजे नरसिंहगढ़ रोड़ बैरसिया पर सामने से आ रहे ट्रैक्टर से बाइक की भिड़ंत हो गई थी। हादसे में दोनों जख्मी हो गए थे।

भाई की मौत से सदमे में आया

Bhopal Road Mishap
सांकेतिक फोटो

जांचकर्ता एसआई सीएल चौथरी (SI CL Choudhry) ने बताया ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया था। दोनों युवकों को लोगों ने बैरसिया के निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां रात साढ़े दस बजे डॉक्टरों ने अक्षत को मृत घोषित कर दिया था। इधर, आदर्श के मोबाइल से दोनों के परिजनों को फोन करके घटना की जानकारी दी गई थी। भाई अक्षत की मौत से आदर्श सदमे में है। दुर्घटना में उसे भी गंभीर चोट आई है। जिसका बैरसिया (Bairasiya Road Accident) अस्पताल में इलाज चल रहा है। मृतक का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें:   PUBG खेलते-खेलते हुआ इतना Excited कि चली गई जान, जानिए कैसे हुई मौत

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस कथित एसीपी को ध्यान से देख लीजिए, आपके आस—पास हो सकता है, बाद में पछताना पड़ेगा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!