Bhopal News: नए की तलाश में निकली पुलिस को पुराने चोर हाथ लगे

Share

Bhopal News: तीन बदमाशों से डेढ़ लाख रुपए कीमती चोरी का माल बरामद

Bhopal News
क्राइम ब्रांच थाना— फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) क्राइम ब्रांच से मिल रही है। दरअसल, शहर में पिछले पांच दिनों से चोरों का गिरोह सक्रिय है। यह गिरोह दो दर्जन से अधिक वारदातें कर चुका है। जिनकी तलाश में क्राइम ब्रांच का स्क्वायड एक्टिव हुआ। वह एक्टिव तो नए चोरों को दबोचने के लिए हुआ था। लेकिन, उसके हाथ पुराने मामलों के चोर लग गए। ऐसे ही तीन मामलों का खुलासा पुलिस ने किया है।

रैकी करने के बाद वारदात

क्राइम ब्रांच से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार बदमाशों के कब्जे से 20 ग्राम सोना, 250 ग्राम चांदी के जेवरात मिले है। इसके अलावा घरेलू सामान भी बरामद किया गया है। गिरफ्तार आरोपियों में अविनाश चौहान पिता बिंदर चौहान उम्र 19 साल और अबूत चौहान पिता सूरज चौहान उम्र 20 साल है। दोनों पारदी समाज से आते हैं। यह दोनों आरोपी ईटखेड़ी थाना क्षेत्र स्थित ग्राम आगरिया इलाके के रहने वाले है। पूछताछ में अविनाश चौहान (Avinash Chouhan) और अबूत चौहान (Abut Chouhan) ने बताया है कि वे पहले दिन में रैकी करते थे। फिर रात को उन मकान को टारगेट करते थे। आरोपियों को साकेत नगर इलाके से रैकी करते वक्त ही दबोचा गया था।

थानों से रिकॉर्ड तलब

Bhopal News
बाल अपचारी से बरामद तीन बाइक के साथ बागसेवनिया थाना पुलिस की टीम

दोनों आरोपियों ने कोटरा सुल्तानाबाद निवासी अकरम (Akram) के नाम का भी खुलासा किया था। उसको भी दबोच लिया गया है। तीनों आरोपियों ने पिपलानी, ईटखेड़ी में चोरी करना कबूला। हालांकि यह चोरियां पिछले महीने उन्होंने अंजाम दी थी। आरोपियों ने बिलखिरिया इलाके में 7—8 महीने पहले भी चोरी करना कबूला है। क्राइम ब्रांच ने सभी थाना पुलिस को उनके यहां हुई चोरियों के संबंध में जानकारी दे दी है। इधर, थानों से आरोपियों का रिकॉर्ड भी मंगाया जा रहा है। उधर, बागसेवनिया थाना पुलिस ने 15 वर्ष के बाल अपचारी से चोरी की तीन बाइक बरामद की है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Railway Station में अफसरों ने किया Gang Rape

यह पढ़ने के लिए क्लिक करें: शादी के आठ महीने तक पहली रात के सुख को तरसी, विवाहिता को सच पता चला तो पैरों तले जमीन खिसक गई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!