Bhopal News: सौदे की बाकी रकम मांगी तो विधवा को धमकाया

Share

Bhopal News: एक एकड़ जमीन बेचने का हुआ था करार, सवा छह लाख रुपए देने के बाद बाकी रकम नहीं दी, पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

Bhopal News
थाना कोहेफिजा भोपाल

भोपाल। विधवा महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया हैं। विवाद की वजह एक एकड़ जमीन की रजिस्ट्री है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोहेफिजा थाना क्षेत्र की है। पीड़िता का दावा है कि आरोपी ने अभी तक सौदे के तहत जमीन का पूरा पैसा नहीं दिया है। इसके बावजूद वह जबरिया दबाव बना रहा है।

एफआईआर दर्ज करने में थाना पुलिस को लग गया महीना

कोहेफिजा थाना पुलिस के अनुसार इस मामले में आरोपी तेज सिंह (Tej Singh) है। उसने परवलिया सड़क स्थित ग्राम जमुनिया खुर्द में एक एकड़ जमीन खरीदने (Property Sale Purchase Dispute) का करार किया था। तेज सिंह ने 2017 में यह अनुबंध श्याम सराठे से किया था। सौदा (Property Agreement) नौ लाख 40 हजार रुपए में तय हुआ था। जिसमें से उसने छह लाख 20 हजार रुपए का भुगतान कर दिया। इसी बीच श्याम सराठे (Shayam Sarathe) की बीमारी के चलते 2022 में मौत हो गई थी। तेज सिंह उसके बाद से उसकी 54 वर्षीय पत्नी उषा सराठे (Usha Sarathe) को फोन करके जमीन की रजिस्ट्री करने के लिए बोलता है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह बाकी पैसा मांगती है तो धमकाता है। इसके अलावा खेत की देखरेख करने वाले सुरेश यादव (Suresh Yadav) को भी वह खेत बोने नहीं देता है। आरोपी ने 28 अप्रैल को पीड़िता के लालघाटी स्थित विट्ठल नगर के पास यशोधर्मा इंकलेव में जाकर धमकी दी थी। पुलिस ने इन बयानों के आधार पर 20 जून को आरोपी तेज सिंह के खिलाफ 392/24 धारा 294/506 (गाली—गलौज और धमकाने) का प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस ने एफआईआर में देरी की वजह नहीं बताई है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: आठ वाहन चोरी कर ले गए चोर

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!