Bhopal Theft Case: तीन मकानों पर चोरों का धावा

Share

Bhopal Theft Case:  सोने—चांदी के जेवरात समेत लाखों का माल चोरी, पुलिस जांच में जुटी

Bhopal Theft Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। चोर सूने मकानों और भवनों को लगातार निशाना बना रहे है। बढ़ती वारदातों के बावजूद पुलिस की सक्रियता मैदान में नहीं दिख रही। बदमाशों ने तीन सूने मकानों पर धावा (Bhopal Theft Case) बोला है। चोर सोने—चांदी के जेवरात समेत हजारों रुपए का माल बटोर ले गए। यह तीनों घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की है।

ससुराल गया था परिवार

बैरसिया थाना पुलिस ने बताया रहमत खान (Rahmat Khan) पिता शरीफ उम्र 38 साल ने सोमवार—मंगलवार की दरमियानी रात चोरी का मुकदमा दर्ज कराया है। रहमत ने बताया वह ग्राम डंगरोली का रहने वाला है। वह मजदूरी करता है। रविवार रात उसकी ससुराल जो डंगरोली में है, वहां कार्यक्रम में शामिल होने गया था। दूसरे दिन आकर देखा तो घर का ताला टूटा था। सारा सामान बिखरा पड़ा था। चैक करने पर सोने की झुमकी, हार, चांदी की पायल करीब 48 हजार का माल गायब था। पुलिस ने धारा 457/380 (रात में चोरी) का मुकदमा दर्ज किया है।

बेटी के घर का टूटा ताला

पिपलानी थाना पुलिस ने बताया डॉक्टर बीएल सोनटके (Dr BL Sonetake) पिता लक्ष्मण राव सोनटके रिटायर डॉक्टर है। उन्होंने बताया उनकी बेटी रेणू (Renu) जो ए—सेक्टर गोपाल नगर में रहती है। लॉक डाउन से घर में ताला लगाकर बाहर गई है। सोमवार उसके मकान का ताला टूटा था। जिसकी शिकायत थाने में दर्ज करवाई है। बेटी के आने के बाद चोरी गए माल का पता चल सकेगा। पुलिस ने 457 रात में चोरी का प्रयास का मामला दर्ज किया है। इधर, अवधपुरी थाना क्षेत्र के सुरभि वैष्णव धाम में रहने वाले नरेंद्र वर्मा (Narendra Verma) के घर मेंं भी चोरों ने चोरी का प्रयास किया है। पुलिस ने धारा 457 (रात में चोरी) का प्रयास का मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: पुरानी रंजिश पर दो गुटों में बलवा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!