Bhopal Suicide Case: पिता की मौत से दुखी बेटी ने किया आत्मदाह

Share

Bhopal Suicide Case: शादी की चल रही थी बात, शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Bhopal Suicide Case
आग लगाकर आत्महत्या करने वाली कविता सोनी

भोपाल। पिता की मौत से परेशान चल रही बेटी ने आत्मदाह (Bhopal Suicide Case) कर लिया। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। उसकी शादी की बात भी चल रही थी। घटना के वक्त मां और भतीजा घर पर थे। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

किचन में लगाई थी आग

कोलार थाना पुलिस ने बताया कि बंसल अस्पताल (Bansal Hospital) से कविता सोनी पिता गिरजाशंकर उम्र 28 साल। निवासी ए सर्वधर्म बी सेक्टर कोलार की रहने वाली थी। आज दोपहर करीब 12 बजे कविता (Kavita Soni Suicide Case) ने घर के किचन में मिट्टी का तेल डालकर खुल को आग लगा लिया। उसका भाई धर्मेंद्र 01:58 पर इलाज के लिए उसको बंसल अस्पताल लेकर पहुंचा था। डॉक्टरों ने चैक करने पर उसे मृत घोषित कर दिया था।

परिजनों ने यह बताया

द क्राइम इंफो से बातचीत में कविता सोनी के भाई धर्मेंद्र सोनी (Dharmendra Soni) ने बताया कि वह तीन भाई बहन है। कविता कक्षा 10वीं कक्षा तक पढ़ी लिखी थी। जिसके बाद उसने पढ़ाई छोड़ दी थी। घटना वाले दिन वह खुद का चैकअप कराने सातवीं बटालियन अस्पताल गए थे। भाई और पत्नी किसी काम से गए थे। घर पर उनकी मां और पांच महीने का बेटा था। कुछ दिनों पहले उसकी शादी की बात चल रही थी। घर से फोन आया की कविता ने खुद को आग (Kolar Suicide Case) लगा ली है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Drug Smuggling: 'बर्फ' के दो खरीददार गिरफ्तार

यह पुलिस का दावा

जांच अधिकारी एसआई एबी मर्सकोले ने बताया कविता सोनी के पिता गिरजा शंकर सोनी थे। पिता राजगढ़ जिले में पुलिसकर्मी थे। पिता की मौत हार्ट अटैक से जनवरी, 2019 में हुई थी। धर्मेंद्र सोनी बटालियन में तैनात है। कविता आग से करीब 90 प्रतिशत झुलसी थी। घटना स्थल से कोई सुसाइड़ नोट बरामद नहीं हुआ है। पीएम रिपोर्ट और परिजनों के बयानों के आधार पर आगे की जांच की जाएगी। पुलिस को प्राथमिक जांच में यह भी पता चला है कि कविता सोनी की मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं थी।

यह भी पढ़ें: इस शातिर जालसाज के लिए पहले कभी पुलिस महकमा खातिरदारी में जुटा रहता था लेकिन अब

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!