Bhopal News: चोरी गई संपत्ति पर थाने की चुप्पी 

Share

Bhopal News: सरकारी स्कूल से एक—दो या तीन नहीं बल्कि 20 पंखे निकाल ले गए चोर

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। चोरी के दो मामले भोपाल (Bhopal News) शहर के कमला नगर और बागसेवनिया थाने में दर्ज हुए हैं। दोनों घटनाओं की एफआईआर में एक बात समान है। इसमें पुलिस ने चोरी गई संपत्ति की कीमतों का खुलासा नहीं किया है। कमला नगर में सरकारी स्कूल को चोरों ने निशाना बनाया। वहीं बागसेवनिया में एक सूने मकान का ताला चोरों ने तोड़ दिया।

यह दी थाने ने जानकारी

कमला नगर थाना पुलिस के अनुसार 20 फरवरी की दोपहर लगभग एक बजे 85/23 धारा 457/380 रात में ताला तोड़कर चोरी का मामला दर्ज किया गया। यह घटना भदभदा के नजदीक​ सरकारी स्कूल में हुई। जिसकी एफआईआर थाने में प्रिंसीपल ज्योति श्रीवास्तव (Jyoti Shrivastav) ने दर्ज कराई। उन्होंने पुलिस को बताया कि स्कूल में लगे 20 पंखे चोर ले गए है। अब आप समझ ही गए होंगे कि चोर ने कितना वक्त स्कूल में बिताया होगा। ऐसी ही दूसरी वारदात बागसेवनिया के पेबलवे कॉलोनी में हुई। जिसकी एफआईआर 91/23 थाने में बसंत पटवा (Basant Patwa) पिता कैलाश पटवा उम्र 28 साल ने दर्ज कराई। बसंत पटवा ने पुलिस को बताया कि वह पत्नी को गंजबसौदा छोड़ने गया था। तभी सूने मकान का ताला चोरों ने तोड़ दिया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP PHQ News: स्‍वतंत्रता दिवस परेड की फुल ड्रेस रिहर्सल संपन्न
Don`t copy text!