Bhopal News: चार घंटे में चोरों ने घर कर दिया साफ

Share

Bhopal News: सोने—चांदी के जेवरात, नकदी समेत लाखों रुपए का माल चोरी

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) तलैया इलाके से मिल रही है। यहां एक फ्लैट का ताला तोड़कर चोर कीमती जेवरात के अलावा नकदी ले भागे। इस घटना में चौका देने वाला तथ्य यह है कि वारदात को महज चार घंटों में अंजाम दिया गया। इसके अलावा गोविंदपुरा पुलिस ने भी चोरी का केस दर्ज किया है।

दोस्त ने वीडियो कॉल पर दिखाई हकीकत

तलैया थाना पुलिस के अनुसार दुर्गा चौक मकसूद अपार्टमेंट में चोरी की एक वारदात हुई है। ​शिकायत रुमाना पति मोहम्मद फुरकान उम्र 27 साल ने दर्ज कराई है। घर से चोर सोने—चांदी के जेवरात के अलावा नकदी 45 हजार रुपए ले गए हैं। पुलिस ने बताया कि मोहम्मद फुरकान (Mohmmed Furkan) मुंबई जा रहा था। वह सेंकड हैंड गाडियों को बेचने का काम करता है। वह पत्नी को मायके में छोड़कर मुंबई चला गया। उसी अपार्टमेंट में दोस्त भी रहता है। दरवाजा खुलने पर वह भीतर गया। उसने वीडियो कॉल करके घटना की जानकारी दी। जिसके बाद उसने पत्नी को फोन लगाकर पुलिस को सूचना देने के लिए भेजा। मौके पर फिंगर प्रिंट की भी जांच कराई गई।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

कैमरे में दिख रहे संदिग्ध

Bhopal News
गोविंदपुरा थाना—फाइल फोटो

गोविंदपुरा थाना पुलिस ने रचना नगर निवासी दीपेश चौरसिया पिता राधाशरण चौरसिया की शिकायत पर 16 जून को चोरी का केस दर्ज किया है। परिवार मूलत: बरेली (Bareli) का रहने वाला है। घटना के वक्त पूरा परिवार गांव गया हुआ था। चोरी की सूचना पड़ोसी नीलेश वर्मा ने फोन पर दी थी। दीपेश चौरसिया (Deepesh Chourasiya) ने बताया कि चोर अलमारी से 7 हजार रुपए ले गए है। पुलिस को इस मामले में एक सीसीटीवी फुटेज भी मिला है। इसमें 9 जून को कुछ संदिग्ध मकान के आस—पास दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cop News: पुरानी टीम टैलेंटेड, प्लानिंग की जरूरत नहींः खत्री
Don`t copy text!