Bhopal News: इफ्को कंपनी के गार्ड ने फांसी लगाई

Share

Bhopal News: घटना के वक्त मां और उसका भाई खरीददारी करने गए थे बाजार

Bhopal News
थाना कमला नगर—फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) कमला नगर इलाके से मिल रही है। यहां इफ्को कंपनी के एक सिक्योरिटी गार्ड ने फांसी लगा ली है। पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है। इसलिए आत्महत्या की वजहों पर अभी कारण सामने नहीं आए है।

पड़ोसी ने दी थी सूचना

कमला नगर थाना पुलिस ने बताया कि नेहरु नगर इलाके में एक युवक ने फांसी लगाई थी। इसकी सूचना 17 जून की रात लगभग नौ ​बजे संजय राय (Sanjay Rai) ने दी थी। उन्होंने बताया था कि पड़ोस में रहने वाले योगेंद्र रावत पिता वीरेंद्र रावत उम्र 22 साल ने आत्महत्या की है। पिता किसानी का काम करते हैं। योगेंद्र रावत (Yogendra Ravat) मां के साथ भोपाल में रहता था। वह इफ्को कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था। वह तीन भाईयों में सबसे छोटा था। पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस का कहना है कि बयानों के बाद आत्महत्या की वजह पता चल सकेगी।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Lock Down : सड़कों पर फिर पसरा सन्नाटा
Don`t copy text!