Bhopal Cyber Crime: सुहास भगत की आईडी बनाकर फर्जीवाड़ा

Share

Bhopal Cyber Crime: भाजपा कार्यालय मंत्री ने क्राइम ब्रांच में दर्ज कराई एफआईआर

Bhopal Cyber Crime
क्राइम ब्रांच थाना— फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज सायबर फ्रॉड (Bhopal Cyber Crime) से जुड़ी है। इस वक्त प्रदेश में ऐसे मामलों की लगभग बाढ़ आई हुई है। लगभग तीन हजार आवेदन भोपाल सायबर क्राइम में ही धूल खा रहे हैं। इन मामलों में छोटा—बड़ा हर व्यक्ति शिकार बन रहा है। ताजा मामला भाजपा संगठन मंत्री सुहास भगत का है। जालसाज ने उनके नाम से आईडी बनाकर लोगों से पैसा मांगना शुरु कर दिया था। यह पता चलने पर शिकायत क्राइम ब्रांच में की गई।

पुलिस को मिला सुराग

क्राइम ब्रांच ने इस संबंध में 17 जून को जालसाजी का केस दर्ज किया है। शिकायत भाजपा कार्यालय मंत्री राघवेंद्र शर्मा (Raghvendra Sharma) ने क्राइम ब्रांच थाने में दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि घटना तीन—चार दिन पहले की है। सुहास भगत के नाम से बनी फर्जी आईडी से पैसे मांगे जा रहे थे। जिसने पैसे मांगे वह नकद की बजाय फोन—पे करने के लिलए बोल रहा था। इसलिए लोगों को शक हुआ और सुहास भगत (Suhas Bhagat) को फोन लगाया। जिसके बाद उन्होंने ​इसकी शिकायत क्राइम ब्रांच थाने में दर्ज कराई। पुलिस को जांच में आरोपियों के संबंध में कुछ सुराग मिले हैं। जिन्हें दबोचने के लिए टीम जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें: नेहरु को कोसते—कोसते सांस उखड़ आती थी, आज उन्हीं की विरासत से बच रही है नाक

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Triple Talaq: मां के सामने दिया बेटी को तीन तलाक
Don`t copy text!