Bhopal News: सोता रहा परिवार माल बटोर ले गए चोर

Share

Bhopal News: मिसरोद में फिर हुई दो जगह चोरी की वारदात

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) मिसरोद इलाके से मिल रही है। यहां फिर चोरी की दो वाहरदात हुई हुई है। एक घटना में तो परिवार घर के भीतर सो रहा था। इसके बावजूद चोर के आने—जाने की भनक परिवार को नहीं लग सकी।

गुमठी कर दी साफ

मिसरोद थाना पुलिस के अनुसार 3 सितंबर की सुबह लगभग साढ़े नौ बजे धारा 457/380 (रात में चोरी) का केस दर्ज किया गया है। घटना कृष्णपुरम कॉलोनी में हुई है। शिकायत शिव कुमार मिश्रा पिता राजेन्द्र प्रसाद मिश्रा उम्र 43 साल ने दर्ज कराई है। वे एक्सल कंपनी में नौकरी करते हैं। घटना के वक्त शिव कुमार मिश्रा (Shiv Kumar Mishra) सो रहे थे। तभी चोर भीतर घुसकर दो मोबाइल और नौ हजार रुपए से अधिक की रकम बटोर ले गए। इसी थाने में चोरी का एक अन्य मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसकी शिकायत संतोष गिरी गोस्वामी (Santosh Giri Goswami) ने दर्ज कराई है। उनकी शीतलधाम के सामने पान की गुमठी है। जिसका ताला तोड़कर चोर 10 हजार रुपए का माल ले गए।

यह भी पढ़ें: पुलिस कह रही है महिला सड़क दुर्घटना में जख्मी हुई थी, परिवार का दावा है कि उसकी पुलिस ने ही हत्या की है

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Madhya Pradesh Road Mishap: सेना में लेफ्टिनेंट अफसर और माता—पिता समेत 6 लोगों की दर्दनाक मौत
Don`t copy text!