Bhopal News: एडीजी के बंगले में भिड़े दो सिपाही

Share

Bhopal News: लेन—देन को लेकर चल रहा था विवाद, थाने में मुकदमा दर्ज

Bhopal News
हबीबगंज थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) हबीबगंज इलाके से मिल रही है। यहां दो सिपाहियों के बीच जमकर घमासान हो गया। विवाद लेन—देन को लेकर शुरु हुआ था। पीड़ित जवान एडीजी के बंगले में सिक्योरिटी के लिए तैनात था। जिसकी शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एक दिन पहले हुआ विवाद

हबीबगंज थाना पुलिस के अनुसार 2 सितंबर की शाम लगभग सात बजे धारा 332/452/294/506/34 (सरकारी कर्मचारी से मारपीट, घर में घुसकर, गाली—गलौज, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) का केस दर्ज किया गया है। घटना चार इमली स्थित उपांत कॉलोनी की है। जिसकी एफआईआर हरि​नाथ राम पिता रामसहाय उम्र 45 साल ने दर्ज कराई है। इसमें आरोपी राजकुमार तिवारी (Rajkumar Tiwari) और उसका दोस्त है। हरिनाथ राम (Harinath Ram) एसएएफ का जवान है। वह एडीजी बीबी शर्मा (IPS BB Sharma) के बंगले पर तैनात हैं। एडीजी बिलखिरिया स्थित सीएपीटी में आरएंडडी में तैनात हैं। इस मामले का आरोपी राजकुमार तिवारी सातवीं बटालियन में सिपाही है। दोनों के बीच पैसों का लेन—देन है। जिसको लेकर दोनों के बीच रंजिश चल रही है। विवाद 1 सितंबर की दोपहर लगभग तीन बजे हुआ था। यह पूरा विवाद एडीजी के पास भी पहुंचा था। जिसके बाद थाना पुलिस को बुलाकर मामला दर्ज कराया गया।

यह भी पढ़ें: हरियाणा के मेवात इलाके से यह शातिर चार बदमाश सिर्फ एटीएम को निशाना बनाने के लिए आते थे, जानिए क्यों

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation: आप डीएसपी हैं तो क्या हुआ, हमें गुलाम बना लो
Don`t copy text!