Bhopal News: दुल्हन के पिता का मैरिज गार्डन से सामान चोरी

Share

Bhopal News: मेहमानों की देखभाल में जुटे परिवार ने देरी से दर्ज कराई थाने में एफआईआर

Bhopal News
फाइल फोटो

भोपाल। शादी समारोह में फिर चोरी की एक वारदात हुई है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोहेफिजा थाना क्षेत्र की है। पीड़ित ने एफआईआर में देरी की वजह मेहमानों में व्‍यस्‍त होना बताया है। चोरी गए सामाान में नकदी और आई फोन बताया जा रहा है।

यह थी पूरी घटना

कोहेफिजा थाना पुलिस के अनुसार इस मामले की रिपोर्ट 53/23 धारा 379 खुले में चाेरी का मामला 23 जनवरी की शाम करीब सात बजे दर्ज किया गया है। शिकायत ता‍रिक मसरूर पिता सैयद अब्‍दुल ने दर्ज कराई है। वे कोहेफिजा क्षेत्र के ग्रीन वैली कॉलोनी में रहते हैंं। तारिक मसरूर (Tariq Masrur) ने पुलिस को बताया है कि उनकी बेटी की शादी थी। जिसके लिए उन्‍होंने लालघाटी में स्थित फॉर सीजन मैरिज गार्डन (For Season Marriage Garden) किराये पर लिया था। तारिक मसरूर के पास एक बैग था। जिसमें आई फोन मोबाइल और 10 हजार रूपए रखे थे। चोर ने इसी बैग को अपना निशाना बनाया। पुलिस ने चोरी गए सामान की कीमत लगभग 40 हजार रूपये बताई है। मामले की जांच एएसआई दिनेेश प्रताप सिंह (ASI Dinesh Pratap Singh) कर रहे हैंं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: यौन हिंसा की शिकार अधेड़ महिला थाने पहुंची
Don`t copy text!