Bhopal News: भौंरी पुलिस अकादमी में सेंध

Share

Bhopal News: एकेडमी में तैनात सूबेदार ने थाने में पहुंचकर दर्ज कराया मामला

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेश को शांति का टापू बनाना चाहते हैं। इसलिए दस्यू उन्मूलन और सिमी के नेटवर्क को ध्वस्त करने का सारा क्रेडिट मुख्यमंत्री को जाता है। लेकिन, पिछले कुछ साल से कानून—व्यवस्था को लेकर सरकार घिर रही है। एक दिन पहले ही राजधानी से सटे विजयासन दरबार में लाखों रूपए की चोरी हुई। यह मामला अभी ठंडा नहीं हुआ था कि दूसरी वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के खजूरी सड़क इलाके में हो गई। यहां चोरों ने पुलिस अकादमी को ही अपना निशाना बना दिया। चोरी गया सामान मामूली कीमत का है। लेकिन, घटना सामरिक लिहाज से काफी गंभीर मानी जा रही है।

यह बोलकर मामला हल्का कर रही पुलिस

खजूरी सड़क थाना पुलिस के अनुसार 15 नवंबर की रात लगभग पौने नौ बजे 491/22 धारा 379 खुले स्थान से चोरी का मामला दर्ज किया गया है। जिसकी शिकायत थाने पहुंचकर सूबेदार लता मालवीय (Lata Malviya) ने दर्ज कराई है। पुलिस के अनुसार 14 नवंबर की शाम भौरी पुलिस अकादमी (Police Academy) से बदमाश नाले पर लगी सुरक्षा जाली उखाड़कर ले गए। यह जाली इसलिए लगाई गई थी ताकि बाहरी व्यक्ति नाले के रास्ते प्रशिक्षण केंद्र में प्रवेश न कर जाए।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: झाड़ियों में मिली युवती की लाश
Don`t copy text!