Bhopal News : पुलिस अधिकारी की खड़ी कार से सायलेंसर काटा

Share

Bhopal News : थाने ने ​एफआईआर में कहा नहीं पहचानने वाला गया सामान चोरी

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) जहांगीराबाद इलाके से मिल रही है। यहां पीएचक्यू की एक महिला अफसर के घर के सामने खड़ी कार से सायलेंसर काटकर चोर (Bhopal Stolen News) ले गए। थाने ने एफआईआर तो दर्ज की। लेकिन, चोरी गया सामान को न पहचानने योग्य बताकर मुकदमा दर्ज किया है।

मोबाइल चोरी की एफआईआर दर्ज

जहांगीराबाद थाना पुलिस के अनुसार बरखेड़ी इलाके में चोरी की एक विचित्र घटना सामने आई है। शिकायत पीएचक्यू में तैनात संध्या रैकवार पुत्री अशोक रैकवार उम्र 36 साल ने दर्ज कराई है। संध्या रैकवार (Sandhya Raikwar) पुलिस मुख्यालय में एएसआई के पद पर तैनात हैं। चोर उनकी कार का आधा साइलेंसर काटकर ले गए हैं। घटना 4—5 मई की रात पता चली थी। कार लॉक डाउन के चलते खड़ी हुई थी। इधर, मिसरोद स्थित परमार पेट्रोल पंप के पास मोबाइल चोरी का मामला सामने आया है। शिकायत सौरभ बंसकार (Saurabh Banskar) ने दर्ज कराई है। चोरी गए मोबाइल की कीमत पुलिस ने 10 हजार रुपए बताई है।

यह भी पढ़ेः एमपी के सरकारी आयोजन में टीचर ने ऑक्सीजन को लेकर ऐसा दिया सुझाव, अफसरों को लगा नेशनल न्यूज न बने इसलिए आगे बोलने से रोका

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: छोटी—छोटी बातों पर आगबबूला हो रहे लोग
Don`t copy text!