Bhopal News: कुलदेवी को मनाने गया था परिवार, चोर पीछे से घर में घुसे

Share

Bhopal News: चेन, अंंगूठी और नकदी लेकिन पुलिस ने यह लिखकर कर दिया उसकी कीमतों का बंटाढ़ार

Bhopal News
कोलार थाना—फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) कोलार इलाके से मिल रही है। शहर में हर रोज एक बड़ी चोरी की वारदात सामने आ रही है। यह तब है, जब सड़कों पर कोरोना कर्फ्यू लगा हुआ है। वह भी उन सड़कों पर जहां पुलिस के बड़े—बड़े बैरीकेड लगे हैं। फिर चोर किन रास्तों से कॉलोनी में घुस रहे हैं यह भी पुलिस पता नहीं लगा पा रही है। अब वह अपनी कमजोरियों को चोरी में एक शब्द लिखकर कीमतों का बंटाढ़ार कर रही है।

पूरा घर था तहस—नहस

कोलार थाना पुलिस के अनुसार चोरी की वारदात साईंनाथ कॉलोनी स्थित ए—सेक्टर इलाके की है। यहां अमित जोशी (Amit Joshi) पिता टीएन जोशी उम्र 45 साल का परिवार रहता है। वे प्रायवेट नौकरी करते हैं। वे 20 अप्रैल की सुबह परिवार के साथ देवास चले गए थे। यहां परिवार में शादी थी। इसमें शामिल होने के साथ—साथ परिवार ने सोचा था कि वह कुलदेवी पूजन भी कर लेंगे। परिवार 5 मई को वापस लौटा तो देखकर हैरान रह गया। घर में सबकुछ सामान बिखरा पड़ा था। घर से सोने की चेन, अंगूठी, नकदी 7 हजार रुपए नहीं मिले। पुलिस ने जेवरों को पुराने इस्तेमाली बताकर चोरी गई संपत्ति की कीमत 30 हजार रुपए बताई है। चोरों ने बाथरुम—किचन में लगी नल की टोटियों को भी नहीं बख्शा था। वह भी उखाड़ ले गए।

यह भी पढ़ें: मानवता को शर्मसार करने वाली यह तस्वीरें जो आज हमें तो भविष्य में भाजपा को विचलित करेगी, जानिए क्यों

यह भी पढ़ें:   Nepali Community Problem: लॉक डाउन में नेपाली नागरिकों के बुरे हालात

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!