Bhopal News: अमरकंटक भवन में चोरी

Share

Bhopal News: प्रिंटर चोरी के मामले को दबाते रहे कर्मचारी, दैवेभो को नौकरी से निकालने के बाद दी सूचना

Bhopal News
एमपी नगर थाना, जिला भोपाल — फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) सरकारी दफ्तर में हुई चोरी की घटना से जुड़ी है। यह मामला अमरकंटक भवन का है। शिकायत उप परियोजना अधिकारी ने दर्ज करने की बजाय एसडीओ से दर्ज कराई है। जबकि आवेदन थाने में उन्होंने दिया था। इस प्रकरण का संदेही भी है। जिसको बहुत पहले दफ्तर से निकाल दिया गया है। उसको प्रिंटर ले जाते दफ्तर की सुरक्षा में तैनात सिक्योरिटी गार्ड ने भी देखा था।

एसडीओ बोले साहब से आकर मिलें

एमपी नगर थाना पुलिस के अनुसार अमरकंटक भवन से एक प्रिंटर चोरी का मुकदमा दर्ज किया गया है। इसकी शिकायत थाने में उप परियोजना अधिकारी चंद्रमोहन मिश्र (Chandra Mohan Mishra) ने की थी। प्रिंटर कार्यालय में एसडीओ सर्वधर्म कॉलोनी निवासी राकेश शांडिल्य के कमरे में था। चोरी की वारदात पूर्व की है। जिसमें एक संदेही को दफ्तर से नौकरी से निकाल दिया गया है। वह दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी था। पुलिस उससे पूछताछ के लिए उसको नोटिस देने की तैयारी में है। कार्यालय में हुई चोरी की इस घटना पर प्रबंधन ने काफी देरी से एक्शन लिया। इससे पहले मामले को कार्यालय के कर्मचारी दबाते रहे। इस मामले में शिकायत दर्ज कराने वाले राकेश शांडिल्य (Rakesh Shandilya) ने कहा कि वे इस संबंध में कुछ नहीं जानते है। जानकारी के लिए चंद्रमोहन मिश्र से संपर्क करने की उन्होंने सलाह दी।

यह भी पढ़ें: इस शातिर जालसाज ने मध्यप्रदेश के मंत्रियों के नाम से फर्जीवाड़ा करने के लिए प्रकाशित करा दिए थे विज्ञापन

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape News: आटो चालक ने छात्रा से बलात्कार किया

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!