Bhopal News: एसबीआई के रिटायर्ड कर्मचारी के घर चोरी

Share

Bhopal News: अपने मोबाइल पर घर का माल बटोरकर ले जाते हुए देख रहा था लेकिन उसे रोकने में नाकाम हुआ, अब पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी कैमरा

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। भारतीय स्टेट बैंक से रिटायर्ड एक कर्मचारी के सूने घर का ताला चोरों ने तोड़ दिया। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के ऐशबाग थाना क्षेत्र की है। उनके मोबाइल पर घर की सुरक्षा में लगा कैमरा कनेक्ट था। जिस कारण उन्होंने यह पूरी वारदात होते हुए मोबाइल पर देखी।

इसलिए गए थे बैंगलुरू

ऐशबाग (Aishbag) थाना पुलिस के अनुसार वारदात 4 अप्रैल की रात बारह बजे हुई थी। जिसकी शिकायत बालचंद जैन (Balchand Jain) पिता भागचंद जैन उम्र 75 साल ने थाने में दर्ज कराई हैै। वह ऐशबाग स्थित अभिरुचि परिसर (Abhiruchi Parisar) में रहते हैं। वह एसबीआई बैंक (SBI Bank) से रिटायर कर्मचारी है। बालचंद जैन घर में ताला लगाकर बैंगलुरू में बेटे से मिलने गए थे। उनके घर में निगरानी के लिए सीसीटीवी कैमरे भी लगाया है। जिसको मोबाइल से कनेक्ट करके घर में चल रही गतिविधियों को देखा जा सकता था। उन्हें घर का सामान बिखरा मिला। जिसको देखने के बाद वे भोपाल लौटे। उन्हें घर का ताला टूटा मिला। अलमारी का रखे सोने—चांदी के जेवरात, नगद पांच हजार रूपए चोर ले गए। पुलिस ने 181/24 धारा 457/380 (रात में ताला तोड़कर चोरी करने का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। यह मामला 16 अप्रैल की रात लगभग पौने आठ बजे कायम किया गया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Mantralaya Burning News: पांच घंटे तक दिल्ली—भोपाल में मचा हड़कंप
Don`t copy text!