Bhopal News: शादी समारोह में घुसकर चोरी की वारदात

Share

Bhopal News: जेवरातों वाला बैग फटी हालत में नर्मदा क्लब के भीतर बाथरूम में मिला

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। शादी समारोह में हुई चोरी की एक वारदात के मामले में प्रकरण दर्ज किया गया है। यह घटना चार दिन पहले हुई थी। एफआईआर में देरी की वजह मेहमानों की देखभाल में व्यस्त होना परिवार ने बताया है। यह मामला भोपाल (Bhopal News) शहर के गोविंदपुरा थाना क्षेत्र का है। चोरी गए सोने के जेवरात करीब चार तौला वजनी थे।

यह हुई थी पूरी घटना

गोविंदपुरा थाना पुलिस के अनुसार इस मामले की रिपोर्ट 27/23 धारा 380 सादा चोरी का मामला 23 जनवरी की शाम लगभग साढ़े सात बजे दर्ज किया गया है। शिकायत जगदीश गौर पिता अमरचंद्र गौर उम्र 41 साल ने दर्ज कराई है। वे रायसेन जिले के सुल्तानपुर थाना क्षेत्र के बगासपुर गांव के रहने वाले हैं। चोरी गए सोने के जेवरात जगदीश गौर की पत्नी के थे। खेती—किसानी करने वाले जगदीश गौर (Jagdish Gour) ने बताया कि 19 जनवरी को बड़े भाई नर्मदा प्रसाद गौर (Narmada Prasad Gour) की बेटी आज्ञा गौर (Agya Gour) की शादी थी। शादी भोपाल में दामाद अभिषेक निरंजन (Abhishek Niranjan) के साथ तय हुई थी। इसी शादी के लिए भोपाल रेलवे के नर्मदा क्लब (Narmada Club) को किराए पर लिया गया था। लड़की के परिवार को दो कमरे मिले थे। जिसमें शादी के काम आने वाला कीमती सामान रखा हुआ था। बारात लगभग साढ़े नौ बजे आई थी। पत्नी सरोज गौर वरमाला के वक्त तैयार होने गई थी। उसने सोने के जेवरात उतारकर चेन वाले थैले में प्लास्टिक के डिब्बे में रख दिए थे।

पुलिस ने जेवरातों की कीमत कम बताई

इसके बाद आर्टिफिशियल जेवरात मैचिंग के हिसाब से उसने पहने थे। प्लास्टिक के डिब्बे में रखे जेवरातों में मंगलसूत्र और हार था। रात करीब 11 बजे जेवरात वाले कमरे में पहुंची तो बैग गायब मिला। उसे तलाशते हुए पत्नी सरोज गौर बाथरूम पहुंची तो वहां थैला मिला। लेकिन, उसके भीतर रखा प्लास्टिक का डिब्बा गायब था। जगदीश गौर ने बताया कि अगले दिन दूल्हे की विदाई होना थी। इस कारण वे उस दिन थाने नहीं आ सके। पुलिस ने चोरी गए जेवरात की कीमत 60 हजार रूपए बताई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Sohan Gupta Murder Case: पुलिस को घर के भेदिए की है तलाश
Don`t copy text!