Bhopal News: खुशीलाल अस्पताल के कर्मचारी के मकान में चोरी

Share

Bhopal News: सोने—चांदी के जेवरात नगदी समेत पौने दो लाख रुपए का माल बटोर ले गए चोर

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। खुशीलाल अस्पताल के एक कर्मचारी के मकान में चोरी की वारदात (Theft Case) हुई है। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) के मिसरोद स्थित सिग्नैचर कॉलोनी की है। इधर, भोपाल रेलवे स्टेशन गए पीड़ित के मकान से भी चोर ​कीमती सामन बटोर ले गए हैं। कटारा हिल्स पुलिस ने चोरी की एफआईआर दर्ज कर ली है। दोनों स्थानों से सोने—चांदी के जेवरात नगदी समेत पौने दो लाख रूपए का माल चोरी हुआ है। घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी फुटैज् पुलिस खंगाल रही है।

रेलवे स्टेशन से लौटकर आया तो टूटा मिला ताला

मिसरोद थाना पुलिस के अनुसार 15 फरवरी की रात लगभग आठ बजे 107/22 धारा 457/380 (रात में चोरी) का मामला दर्ज किया है। शिकायत 40 वर्षीय मुकेश दहारे ने दर्ज कराई है। वह सिग्नैचर कॉलोनी में रहते है। मुकेश दहारे (Mukesh Dhare) खुशीलाल अस्पताल में नौकरी करते हैं। शुक्रवार के दिन वह परिवार के साथ शहर से बाहर गए थे। सोमवार को लौटने पर उन्हें घटना का पता चला था। चोर मेन गेट का ताला नहीं खोल पाए थे। उन्होंने खिड़की खोलकर अंदर हाथ डालकर हॉल के दरवाजे की कुंदी खोली थी। वहां से चोर अंदर घर में दाखिल हुए थे। उन्होंने अलमारी का लॉक तोड़कर उसमें रखे सोने—चांदी के जेवरात नगदी चोरी कर ली। जिसकी कीमत पुलिस ने 45 हजार रूपए बताई है। इधर, कटारा हिल्स पुलिस ने 15 फरवरी की शाम लगभग चार बजे गौरी शंकर परिसर निवासी अब्दुल रहमान पिता अजीज रहमान उम्र 48 साल ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने 39/22 धारा 457/380 का मामला दर्ज किया है। अब्दुल रहमान (Abdul Rehman) ने पुलिस को बताया वह घटना वाली रात परिवार को लेने भोपाल रेलवे स्टेशन गए थे। वहां से आकर देखा दरवाजे का ताला टूटा था। अंदर रखा सामान बिखरा था। अलमारी में रखे सोने के सिक्के, जेवरात नगदी समेत सवा एक लाख रुपए का माल चोरी गया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: दो चोरों से आधा दर्जन वाहन बरामद

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!