Bhopal News : ओवर नाइट एक्सप्रेस के कोच से मोबाइल चोरी

Share

Bhopal News : जबलपुर से इंदौर में प्रति​योगी परीक्षा की तैयारी कर रही बेटी से मिलने जा रहे थे माता—पिता के साथ हुई वारदात

Bhopal News
Rani Kamlapati Station

भोपाल। ओवर नाइट एक्सप्रेस के रिजर्वेशन कोच में एक बदमाश जेब में रखा मोबाइल चोरी कर ले गया। जिस व्यक्ति का यह मोबाइल चोरी गया है वह काफी सामान्य परिवार से हैं। पीड़ित परिवार मूलत: जबलपुर में रहता है। वह इंदौर में रिश्तेदारी में एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था। वहां उनकी बेटी भी रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही है। इंदौर पुलिस ने जीरो पर केस दर्ज करके भोपाल (Bhopal News) में स्थित हबीबगंज जीआरपी को केस डायरी जांच के लिए भेज दी है।

केस डायरी इसलिए भेजी

हबीबगंज थाना पुलिस के अनुसार 4 जून को 77/22 धारा 379 (खुले स्थान से चोरी का मामला) दर्ज किया  गया है। शिकायत देवेन्द्र कुमार गुप्ता (Devendra Kumar Gupta) ने दर्ज कराई है। वे जबलपुर में हनुमानताल इलाके में रहते हैं। चोरी की वारदात 2 जून को हुई थी। उनके साथ पत्नी रश्मि गुप्ता (Rashmi Gupta) भी थी। देवेन्द्र कुमार गुप्ता जबलपुर में सुहागन आभूषण ज्वलैर्स (Suhagan Abhushan Jewellers)  शोरुम में सेल्समेन हैं। वे अपनी बहन के इंदौर में स्थित गृह प्रवेश कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। इंदौर में ही उनकी बेटी महिमा गुप्ता (Mahima Gupta) भी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही है। इसलिए उससे मुलाकात की भी योजना थी। पुलिस ने चोरी गए मोबाइल की कीमत करीब साढ़े आठ हजार रुपए बताई है। पीड़ित को मोबाइल चोरी की घटना का पता हबीबगंज जीआरपी में चला था। इसलिए केस डायरी इंदौर पुलिस ने भोपाल ट्रांसफर कर दी है।

यह भी पढ़िए: दुनिया के ताकतवर बोलने वाले देश के राष्ट्राध्यक्ष यूक्रेनी महिलाओं के साथ हो रही इन घटनाओं पर चुप है, जबकि मानवीय सभ्यता के लिए यह खतरनाक संकेत हैं

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape News: कमरा नंबर 302 में हुआ 376

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!