Bhopal News: बैरागढ़ में दो मकानों के एक साथ ताले चोरों ने चटकाए

Share

Bhopal News: निगरानी के लिए लगाए गए कैमरों के डीवीआर समेत जेवर—नकदी समेटकर फरार हुए चोर

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। चोरों ने एक साथ दो मकानों के ताले एक ही दिन में तोड़ दिए। हालांकि रिपोर्ट पुलिस ने पुणे गए व्यक्ति की तरफ से थाने पहुंचे परिचित की शिकायत पर दर्ज की है। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के बैरागढ़ थाना क्षेत्र की है। चोरी होने की जानकारी नौकरानी ने दी थी।

यह जानकार सब रह गए हैरान

बैरागढ (Bairagad) थाना पुलिस के अनुसार अनिल कुमार तिवारी (Anil Kumar Tiwari) पिता स्वर्गीय श्री श्याम बिहारी तिवारी उम्र 70 साल ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। वह पूजाश्री नगर (Poojashri Nagar) में रहते हैं। वह सहायक संचालक कृषि विभाग वर्ग दो के पद से रिटायर्ड हुए हैं। उन्हें नौकरानी ज्योति सेन (Jyoti Sen) ने चोरी होने की जानकारी दी थी। ज्योति सेन ने बताया कि वह जोश आइंस्टीन (Josh Einstien) के घर में काम करती है। जोश आइंस्टीन बेटे के पास पुणे गए है। चोरों ने अनिल तिवारी के अलावा जोश आइंस्टीन के मकान में वारदात की थी। निगरानी के लिए मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर को भी चोर उखाड़कर ले गए। वहां रहने वाले एक अन्य मकान में किराएदार मुन्ना बाबू (Munna Babu) चेन्नई बेटे के पास गया हुआ है। अभी उसके यहां चोरी हुई अथवा नहीं यह साफ नहीं हो सका है। पुलिस ने 304/24 धारा 457/380 (रात में ताला तोड़कर चोरी करने का मामला) दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: पेड़ पर लटकी मिली लाश
Don`t copy text!