Bhopal News: सेम गर्ल्स कॉलेज के पास शव मिला

Share

Bhopal Newsशव की नहीं हुई पहचान, एक कागज के टुकड़े में लिखा है छतरपुर जिला, शव पीएम के लिए भेजा गया

Bhopal News
भोपाल मॉच्युरी रुम— फाइल फोटो

भोपाल। सेम गर्ल्स कालेज के पास एक व्यक्ति की लाश मिली है। फिलहाल शव की पहचान नहीं हो सकी है। मामले की जांच भोपाल (Bhopal News) शहर के अशोका गार्डन थाना पुलिस कर रही है। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है। तफ्तीश के दौरान पुलिस को को मृतक के पास एक दस्तावेज मिला है। जिसमें छतरपुर जिले का पता लिखा हुआ है। इस आधार पर संबंधित जिले की पुलिस से मदद ली जा रही है।

पुलिस तक ऐसे पहुंची थी जानकारी

अशोका गार्डन (Ashoka Garden) थाना पुलिस के अनुसार सेम गर्ल्स कॉलेज (SEM Girls College) के पास अज्ञात पुरुष का शव मिला है। जिसकी उम्र 45 से 50 साल लग रही है। पुलिस ने बताया कि मृतक के पास से एक दस्तावेज मिला है। जिसमें सरमन लोधी (Sarman Lodhi) पिता गुमान सिंह लोधी निवासी छत्तरपुर लिखा है। मृतक सेम गर्ल्स कॉलेज के पास 19 जून की शाम पांच बजे मृत अवस्था में मिला था। पुलिस मृतक के परिजनों की तलाश कर रही है। आस—पास के लोगो ने बताया कि वह मजदूरी करता था। इसके अलावा उसे अक्सर शराब के नशे में धुत्त पाया था। इस मामले की जांच एसआई औंकार सिंह (SI Onkar Singh) कर रहे है। अशोका गार्डन पुलिस मर्ग 30/24 दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation News: युवती से ठेकेदार ने की अश्लील हरकत
Don`t copy text!