Bhopal News: घर के सामने वाहन खड़ी करने को लेकर विवाद में मारपीट

Share

Bhopal News: पथराव में कपड़ा कारोबारी के नाबालिग बच्चे को लगी चोट, देर रात थाने पहुंचकर दर्ज कराया मामला

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। कपड़ा कारोबारी के वाहन पार्क करने को लेकर जमकर बवाल हो गया। यह घटना भोपाल शहर (Bhopal News) के ऐशबाग इलाके की है। पुलिस ने इस मामले में चार व्यक्तियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपियों ने पथराव भी किया था। मामला तूल पकड़ता उससे पहले पुलिस ने उसे शांत कराया।

पत्नी और भाई भी शामिल

ऐशबाग थाना पुलिस के अनुसार 16 अगस्त की शाम लगभग पांच बजे बवाल शुरू हुआ था। यह घटना बाग उमराव दूल्हा इलाके में हुई थी। जिसमें पुलिस ने 17 अगस्त की सुबह पांच बजे धारा 371/22 धारा 294/324/336/506/34 (गाली-गलौज, धारदार हथियार से हमला, पथराव, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण) दर्ज किया गया है। शिकायत लतीफ अहमद पिता फारूख अहमद उम्र 41 साल ने दर्ज कराई है। वह कपड़े की दुकान घर पर ही चलाता है। उसके घर के नजदीक आरोपी मोहम्मद साबिर, मीनू और सानिब रहते हैं। मोहम्मद साबिर (Mohammed Sabir) ने अपना वाहन लतीफ अहमद (Latif Ahemad) के घर के सामने पार्क कर दिया था। जिसको हटाने को लेकर विवाद शुरू हुआ। इस विवाद में मोहम्मबद साबिर और उसकी पत्नी मीनू और भाई सानिब भी कूद गए। नौबत पथराव पर पहुंच गई। जिसमें पत्थर लतीफ अहमद के बेटे साहिल को जाकर लगा। पुलिस का कहना है कि अभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal CRISP News: बर्खास्त क्रिस्प सीईओ के खिलाफ जालसाजी की एफआईआर
Don`t copy text!