Bhopal News: भदभदा डैम से कूदकर की आत्महत्या

Share

Bhopal News: बचपन में पिता की हो गई थी मौत, एक साल पहले मां ने भी ली थी अंतिम सांस, मोबाइल और एक्टिवा की चाबी नहीं मिली

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। भदभदा डैम से कूदकर एक युवक ने आत्महत्या कर ली है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) सिटी के कमला नगर इलाके की है। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर लिया है। शव की पहचान मौके पर लावारिस मिली एक्टिवा के जरिए हुई है। हालांकि पुलिस को उसकी चाबी और युवक का मोबाइल नहीं मिला है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद वह जांच के बिंदु तय करेगी।

फूफा ने की थी परवरिश

कमला नगर थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 7 जून की सुबह आठ बजे हुई थी। कंट्रोल रुम को आत्महत्या के लिए डैम में कूदने की सूचना मिली थी। जिसके बाद वहां पहुंचकर पुलिस को एक्टिवा मिली। जिसके आधार पर पुलिस ने कोटरा सुल्तानाबाद स्थित ईडब्ल्यूएस क्वार्टर पहुंची। वहां गोविंद गेहरवार मिले जिन्होंने शव की पहचान की। मृतक के पिता की बहन उसकी परवरिश करती थी। शव सचिन उर्फ गोलू मंडराई पिता स्वर्गीय रामनाथ मंडराई उम्र 25 साल का था। गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाला गया। जांच में पता चला कि सचिन मंडराई जब छोटा था तभी उसके पिता की मौत हो गई थी। जिसके बाद गोविंद गेहरवार (Govind Geharvar) ने उसकी परवरिश की थी। उसने एमएलबी कॉलेज से बीएससी किया था।

कॉल डिटेल से पता चलेगा राज

कुछ दिन तक सचिन मंडराई उर्फ गोलू (Sachin [email protected]) ने कंस्ट्रक्शन का काम भी किया था। हालांकि बाद में वह छूट गया। उसके मां की पिछले साल ही मौत हुई है। जिसके बाद वह परेशान रहने लगा था। कमला नगर थाना पुलिस मर्ग 14/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। प्रकरण की शुरुआती जांच एएसआई एमपी लाल (ASI MP Lal) ने की हैं। उन्होंने बताया कि अभी पुलिस को एक्टिवा की चाबी और मोबाइल नहीं मिला है। जिसके बाद परिस्थितियां साफ हो सकेगी। जनहित में संदेश: आत्महत्या के विचार आना या आवेश आना अच्छे संकेत नहीं है। यदि ऐसा अहसास हो रहा है तो 18005990019 पर संपर्क करें। यहां चौबीस घंटे मनोचिकित्सक निशुल्क परामर्श के लिए उपलब्ध रहते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: मार्केटिंग रिप्रेजिटव के साथ बदसलूकी

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!