Bhopal News: महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Share

Bhopal News: पुलिस को नहीं मिला कोई सुसाइड नोट, फंदे से उतारकर देवर ले गया था अस्पताल, पुलिस ने शव पीएम के लिए भेजा

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। फांसी पर लटककर एक महिला ने आत्महत्या कर ली है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के अवधपुरी थाना क्षेत्र की है। पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। जिस कारण अभी कोई वजह सामने नहीं आई है। पुलिस को उम्मीद है कि परिजनों के बयान दर्ज होने के बाद स्थिति साफ हो सकेगी।

पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा

अवधपुरी (Awadhpuri) थाना पुलिस के अनुसार कल्लो बाई (Kallo Bai) पति गया प्रसाद सिंह उम्र 55 साल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। वह अवधपुरी स्थित बीडीए कॉलोनी (BDA Colony) के चार नंबर सेक्टर में रहती थी। वह घरेलू काम करती थी। पुलिस ने बताया कि कल्लो बाई ने लोहे के पाईप पर साडी का फंदा बनाकर फांसी पर लटक गई थी। उसको फंदे से उतारकर देवर हरिप्रसाद (Dev Hariprasad) 1 जुलाई की सुबह दस बजे भोपाल एम्स अस्पताल (AIIMS Hospital) लेकर पहुंचा था। चेक करने के बाद उसको मृत घोषित कर दिया। पुलिस को जांच में पता चला है कि वह लंबे समय से बीमार चल रही थी। इस मामले की जांच एसआई रामदेनी राय (SI Ramdeni Rai) कर रहे हैं। अवधपुरी पुलिस मर्ग 24/24 दर्ज कर लिया है।
(सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पानी की टंकी में डूबकर मौत
Don`t copy text!